'सुपर डांसर चैप्टर 3' में पहुंचे सुनील शेट्टी, जमकर किया डांस
'सुपर डांसर चैप्टर 3' में पहुंचे सुनील शेट्टी, जमकर किया डांस
Share:

हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जी दरअसल बीते दिनों सुनील रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में मेहमान बनकर पहुंचे और इस दौरान सुनील शेट्टी ने शो में खूब एंजॉय किया. ऐसे में सुनील शेट्टी ने सेट पर लिटिल कंटेस्टेंट्स संग जमकर डांस भी किया और सेट पर सुनील शेट्टी की मौजूदगी से कंटेस्टेंट्स का जोश देखते ही बन रहा था. आप सभी को बता दें कि इस दौरान सुनील शेट्टी ने कई कंटेस्टेंट्स से बातचीत भी की जो सभी को पसंद आई.

वहीं शर्ट और पैंट में सुनील शेट्टी काफी हैंडसम लग रहे थे और उन्हें देखने के बाद सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे थे. उन्होंने शो के जजों के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं और फोटो में कंटेस्टेंट संग सुनील शेट्टी की क्यूट बॉन्डिंग देखी जा सकती है. आप सभी देख सकते हैं इस दौरान यैलो और आसमानी कलर के लहंगे में शिल्पा शेट्टी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान सुनील शेट्टी ने जज शिल्पा और होस्ट के साथ सेल्फी क्लिक करवाई. आप सभी को बता दें कि सेट पर सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी का री-यूनियन भी देखने को मिला और आप सभी को दोनों की फिल्म धड़कन तो याद ही होगी.

इस फिल्म में सुनील शेट्टी, शिल्पा के अलावा अक्षय कुमार लीड रोल में थे. वहीं सुनील शेट्टी फिल्मों में एक्टिव हैं और मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द ही उनका बेटा अहान शेट्टी भी फिल्मों में डेब्यू करने वाला है.

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

'जानी तेरा ना वे..' गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -