'जानी तेरा ना वे..' गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके
'जानी तेरा ना वे..' गाने पर इस टीवी एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके
Share:

हाल ही में अविका गौर ने एक वीडियो शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, टेलीविजन के सबसे चहेते सितारों में से एक अविका हैं और लोग उन्हें आनंदी के नाम से जानते हैं. इस अभिनेत्री ने बाल कलाकार के रूप में शो 'बालिका वधु' से अपने कॅरियर की शुरुआत की और आज अविका आनंदी के नाम से ही जानी जाती है. इस शो के कारण वह घर-घर मशहूर हुई और शो और उनका किरदार 'आनंदी' बहुत प्रसिद्ध हुआ. ऐसे में आप सभी ने अविका को आखिरी बार रियलिटी शो फियर फैक्टर: 'खतरों के खिलाड़ी' में देखा गया था और दुर्भाग्य से वह जल्द ही इस शो से बाहर हो गई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. बीते दिनों अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भाग लिया और इसमें उनके डांस को काफी सराहा गया. जी हाँ, अब एक बार फिर से अविका ने हाल ही में सनसनीखेज डांसर आदिल खान के साथ एक वीडियो साझा किया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में वह शानदार डांस करती नजर आ रही हैं और अविका ने एक पंजाबी गाने 'जानी तेरा ना' पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी है.

आप देख सकते हैं इस गाने में वे एक शिमरी शॉर्ट कॉकटेल ड्रेस में दिलकश डांस करती नजर आ रही हैं और उनके साथ कोरियोग्राफर आदिल खान भी डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अविका ने लिखा है, ‘#JaaniTeraNaa by @sunanda_ss @jaani777 @sukhemuziicaldoctorz with @aadilkhann at @theworlddanceschool shot by @krutikasolankii#aadilkhanchoreography’ यह वीडियो वाकई में दमदार है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने खोल दी अपनी ब्रा और दिए सेक्सी पोज

मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की मोहित रैना ने तस्वीर, कहीं मौनी रॉय तो नहीं!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -