लक्ष्मण ने कहा बॉलीवुड स्टार्स के लिए मुश्किल है रामायण के किरदार निभाना
लक्ष्मण ने कहा बॉलीवुड स्टार्स के लिए मुश्किल है रामायण के किरदार निभाना
Share:

रामायण को अब तक फिल्म के रूप में नहीं बनाया जा सका है. वजह ये कि कहानी काफी लंबी है और इसे तीन घंटे की फिल्म में समाहित करना काफी मुश्किल है.इसके साथ ही अब तक को किसी फिल्म निर्देशक ने ये चैलेंज नहीं लिया है परन्तु  क्या पता कल को कोई फिल्ममेकर ये बड़ी जिम्मेदारी उठा ले. वहीं रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत में बताया कि यदि बॉलीवुड से रामायण के किरदारों का चुनाव करना हो तो उनके हिसाब से कौन किस कैरेक्टर के लिए फिट बैठेगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी ने बताया, "इंडस्ट्री में सितारे तो सभी अच्छे हैं लेकिन सबसे बड़ी बात है जो आज इन सितारों की स्ट्रांग इमेज है उससे निकलकर रोल करना और छाप छोड़ना मुश्किल काम है. वहीं "मालूम हो कि जिस दौर में रामानंद सागर ने रामायण बनाई थी तब कलाकारों ने न सिर्फ अपने आगे के प्रोजेक्ट्स का चुनाव करने में बहुत संवेदनशीलता बरती थी बल्कि उनके निजी स्वभाव और आदतों में भी बड़े बदलाव आए थे. इसके साथ ही एक शो पर बातचीत के दौरान अरुण गोविल ने बताया था कि किस तरह शो करने के बाद उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया था और किसी भी कीमत पर वह फोटोग्राफर्स को हाथ में ग्लास लिए हुए कोई फोटो नहीं लेने देते थे.

इसके साथ ही आज तक के साथ बातचीत में सुनील लहरी ने बताया, "33 साल पहले हमारी इमेज ने छाप छोड़ा. उसे ब्रेक कर पाना मुश्किल होगा. वहीं ऐसा नहीं है कि रणवीर सिंह राम नहीं बन सकते हैं. परन्तु उनकी अपनी एक बहुत स्ट्रांग इमेज बन गई है, उस जगह जब कोई दूसरा रामायण के किरदारों को करेगा तो लोग पुराने किरदारों को तलाश करेंगे."किस एक्टर को लक्ष्मण के रोल के लिए परफेक्ट मानते हैं ये पूछे जाने पर सुनील ने कहा, "सितारे तो कई  हैं लेकिन मुझे लगता है लक्ष्मण के लिए ऋतिक रोशन अच्छे रहेंगे. उनके फीचर्स काफी शार्प हैं. वहीं लक्ष्मण की जो एक छवि हैं. वो उसमें बहुत फिट बैठेंगे."

नीतीश को ऑफर हुए ये 3 रोल, निभाना चाहते थे अभिमन्यु का रोल

कपड़े धोने के बाद गौहर खान ने दिखाए अपने हाथ

रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -