रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर कर कही यह बात

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 काफी हिट रहा है और उससे भी हिट रहे थे शो के कंटेस्टेंट. इसके साथ ही कंटेस्टेंट के साथ उनका निजी जीवन भी काफी चर्चा में रहा था. रश्मि देसाई के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. वहीं रश्मि देसाई के शो का हिस्सा बनने के बाद उनके दोस्ट अरहान खान ने भी शो में एंट्री की थी. शो के होस्ट सलमान खान ने बताया था कि अरहान खान पहले शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है.

वहीं रश्मि देसाई ये सब सुनकर चौंक जाती हैं. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों की लड़ाई जारी रहती है. हाल ही में रश्मि देसाई की बैंक स्टेटमेंट सामने आई थी. ट्विटर इस बैंक स्टेटमेंट को शेयर करने वाले यूजर ने दावा किया था कि रश्मि के अकाउंट से अरहान खान ने पैसे निकाले थे वो भी तब जब वह घर में बंद थीं.अब रश्मि देसाई ने एक वीडियो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. इसके साथ ही रश्मि देसाई की ये वीडियो सुबह की है, लेकिन इसका कैप्शन सबसे अलग है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रश्मि देसाई ने लिखा, 'कम महत्वपूर्ण बनें और उन्हें आश्चर्यचकित करें.'वहीं अरहान खान ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था. इसके अलावा अरहान ने कहा था, 'रश्मि देसाई के द्वारा लगाए गए सभी आरोप आधारहीन हैं और मुझे बदनाम करने के लिए हैं. ये सब खुद को सती सावित्री बताने के लिए लगाए गए हैं. वहीं सहानुभूति लेने के लिए वह वुमेन कार्ड खेल रही है. रश्मि ने यही बिग बॉस के घर में भी किया था.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली

द्रौपदी का चीरहरण सीन शूट करने लग गए थे 20 दिन

लक्ष्मण के बेटे कृष है सलमान खान के फैन, इस सीरीज में कर चुके है काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -