कपड़े धोने के बाद गौहर खान ने दिखाए अपने हाथ
कपड़े धोने के बाद गौहर खान ने दिखाए अपने हाथ
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, परन्तु  अभी गौहर अपने घर में हैं और लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं. इसके साथ ही गौहर खान फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए ही बात कर रही हैं. वहीं गौहर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा लॉकडाउन के चलते गौहर खान को भी घर का सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है. वहीं गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें कपड़े धोने के बाद उनके हाथों की हालत साफ देखी जा सकती है. 

इसके साथ ही उन्होंने अपनी हथेली को 'Fatty Palm' कहा है. गौहर ने बताया कि कपड़े धोने के बाद उनकी हथेली और मोटी हो गई है.गौहर खान ने इससे पहले एक पोस्ट में बताया था कि उन्हें माइग्रेन की परेशानी है और इसके चलते वह काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. इसके अलावा गौहर ने माइग्रेन को चाचा कहकर बुलाया था और जल्द ही उन्हें छोड़ने के लिए कहा था. वहीं गौहर की ये तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रमजान के पवित्र महीने में गौहर खान रोजा रख रही हैं और ऐसा पहली बार है जब उनके साथ बहन निगार खान नहीं है. एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए इंटरव्यू में गौहर खान ने कहा था, 'मैं अपनी बहन को काफी मिस कर रही हूं. वह रमजान पर मेरे साथ होती थी. वह चुनिंदा लोगों में से हैं जो काफी स्वादिष्ट खाना बनाती हैं. वह शानदार समोसा और कबाब बनाती हैं. अभी वह ये सब अमेरिका में बना रही हैं और वहां फूड बिजनेस की तरफ कदम बढ़ाने पर विचार कर रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली

द्रौपदी का चीरहरण सीन शूट करने लग गए थे 20 दिन

लक्ष्मण के बेटे कृष है सलमान खान के फैन, इस सीरीज में कर चुके है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -