पूर्व CM चन्नी पर कांग्रेस नेता ने ही लगाए आरोप, बोले- उसका चाल चलन ठीक नहीं, महिला पत्रकार के साथ...
पूर्व CM चन्नी पर कांग्रेस नेता ने ही लगाए आरोप, बोले- उसका चाल चलन ठीक नहीं, महिला पत्रकार के साथ...
Share:

अमृतसर: पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी पर उनकी ही पार्टी के दिग्गज नेता और पंजाब प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने एक और MeToo का इल्जाम लगाकर सियासी भूचाल पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि चन्नी सफेद चादर लेकर घूम रहे हैं, मगर उन्होंने एक महिला पत्रकार के साथ भी घटिया हरकत की है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि पूर्व सीएम चन्नी के खिलाफ पहले एक IAS ऑफिसर का MeToo का मामला सामने आया था और अब एक महिला पत्रकार के साथ उन्होंने ऐसी ही हरकतें की है। जाखड़ ने कहा कि उस महिला पत्रकार का वे उजागर नहीं करना चाहते हैं, लेकिन यदि वो महिला सामने आकर सच्चाई बताती है, तो राज्य की लड़कियों पर बड़ा उपकार होगा। जाखड़ ने कहा कि वह जो भी कह रहे हैं पूरी गंभीरता से कह रहे हैं। चन्नी ने जो किया, वह पार्टी और समाज के लिए शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि वह चन्नी को काफी अच्छी तरह से जानते हैं और चन्नी अपने चाल-चलन और चरित्र सहित किसी बात पर खरे नहीं उतरते। जाखड़ ने कहा कि जब चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था, तभी उन्होंने साफ़ कर दिया था कि वे चन्नी को अपना नेता नहीं मानते।

बता दें कि चन्नी पर वर्ष 2018 में एक महिला IAS अधिकारी को रात में अश्लील मैसेज भेजने का इल्जाम लगा था। तत्कालीन CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चन्नी को माफी माँगने के लिए कहा था और इसके बाद मामला खत्म हो गया था। यह मामला पिछले साल भी जमकर उछला था। इतना ही नहीं, जब चन्नी पंजाब के तकनीकी शिक्षा मंत्री थे तब कहा जाता है कि वह सिक्का उछालकर मनचाहा पोस्टिंग दिया करते थे। कहा जाता है कि पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट में भर्ती के बाद दो आवेदक एक ही जगह पोस्टिंग चाहते थे। उस दौरान चन्नी ने टॉस किया और जिसका टेल आया उसे मनमानी पोस्टिंग दे दी गई।

हार पर मंथन और 2024 के चुनाव पर रणनीति, यूपी में प्रियंका की बैठकों का दौर जारी

शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा

कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -