हार पर मंथन और 2024 के चुनाव पर रणनीति, यूपी में प्रियंका की बैठकों का दौर जारी
हार पर मंथन और 2024 के चुनाव पर रणनीति, यूपी में प्रियंका की बैठकों का दौर जारी
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा हाल ही में राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी शिकस्त को लेकर पिछले तीन दिनों से प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ मंथन कर रही है। इस क्रम में प्रियंका गांधी ने गुरुवार को भी नेताओं से अलग-अलग मुलाकात की है। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका इस बातचीत में चुनाव परिणामों की समीक्षा के साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति पर भी गहन मंथन कर रही है।

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ सामूहिक रूप से यहां गुरुद्वारा रकाबगंज स्थित कांग्रेस के वार रूम में समीक्षा बैठक में गहन विचार-विमर्श किया। प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य विधान सभा के चुनाव के परिणामों की समीक्षा को लेकर आयोजित बैठक के बाद अब दिग्गज नेताओं एवं पदाधिकारियों से अलग अलग चर्चा कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव का राज्य के कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं एवं पदाधिकारियों के साथ वन टू वन मुलाकातों का दौर चल रहा है।

प्रियंका ने अब तक जिन नेताओ के साथ मुलाकात की है, उनमें प्रमोद तिवारी, आचार्य प्रमोद कृष्णन, सतीश अजमानी, पूर्व विधायक अजय राय, पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, नवनर्विाचित विधायक वीरेंद्र चौधरी आदि शामिल हैं।

शंकर सिंह वाघेला बोले - यूपी में प्रियंका गांधी को कमान सौंपना पॉलिटिकल मिसफायर जैसा

कांग्रेस में मची उथल-पुथल, राहुल गांधी से मिलने के बाद गुलाम नबी के घर पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा

पंजाब के सीएम भगवंत, करेंगे भ्रष्टाचार का अंत.., लॉन्च होगी ऐंटी करप्शन हेल्पलाइन, सीधे CM के पास शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -