सलमान खान ने कराई सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह, होगी शो में वापसी
सलमान खान ने कराई सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह, होगी शो में वापसी
Share:

ऑडियंस को बहुत हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो बंद हो चुका है। शो के अचानक से बंद हो जाने पर प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा है। शो के ऑफ एयर होने के कुछ वक़्त पूर्व से बंद होने की जानकारी सामने आ रही थीं किन्तु अचानक से 31 जनवरी को शो का बंद हो जाना प्रशंसकों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो नए फ्लेवर तथा क्रिएटिविटी के साथ जुलाई में एंट्री करेंगे। इस वापसी के साथ प्रशंसकों का दिल और प्रसन्न हो जाएगा जब कपिल शर्मा तथा सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में कॉमेडी करते दिखाई देंगे।

जी हां आपने सही सुना, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ सुनील ग्रोवर भी शो में एंट्री करने जा रहे हैं। वैसे तो पहले कई बार सुनील के शो में वापसी की जानकारी सामने आ चुकी हैं लेकिन अभी तक वह वापस नहीं आए थे लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो कपिल एवं सुनील की मित्रता या सुलह कराने वाले कोई और नहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान कपिल शर्मा एवं सुनील ग्रोवर के मध्य सुलह करवा रहे हैं। वह सुनील के साथ एक विशेष बॉन्ड साझा करते हैं वो चाहते हैं कि सुनील शो में वापसी करें। आपको बता दें द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान ही हैं। सुनील के वापस आने के संकेत हाल ही में सोशल मीडिया पर प्राप्त हुए है। कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी। सुनील ग्रोवर के शो में वापसी के बारे में तो जुलाई में ही पता चल पाएगा जब शो की वापसी होगी।

पति संग बहुत रोमांटिक अंदाज में नेहा पेंडसे में मनाया वैलंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे पर हिना खान ने की सगाई!, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

बॉलीवुड की इस फिल्म में ऋषि कपूर के अपोजिट नजर आईं थीं शोमा आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -