पति संग बहुत रोमांटिक अंदाज में नेहा पेंडसे में मनाया वैलंटाइन डे
पति संग बहुत रोमांटिक अंदाज में नेहा पेंडसे में मनाया वैलंटाइन डे
Share:

कई मराठी फिल्मों में नजर आ चुकीं मराठी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में भी धमाल मचा रहीं हैं। आजकल आप उन्हें 'भाबीजी घर पर हैं' शो में देख रहे होंगे। वैसे हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति संग दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो में वह पति शार्दूल सिंह बायस के साथ खास अंदाज में वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका स्टाइल और पूरा माहौल बहुत ही रोमांटिक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

फिलहाल नेहा पेंडसे के इस वीडियो ने सभी को मदहोश कर दिया है। नेहा को अब लोग अनीता भाभी के नाम से जानते हैं। वैसे फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, 'यह हैं मेरे पति।।।हैप्पी वैलेंटाइंस डे बेबी।।।' वह पति को किस करते हुए वैलंटाइन को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। वैसे उनकी पोस्ट में कमेंट सेक्शन ऑफ है, लेकिन इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। काम के बारे में बात करें तो नेहा ने कई मराठी फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीता है।

टीवी इंडस्ट्री के बारे में बात करें तो उनके मशहूर सीरियल्स में 'पड़ोसन', 'हसरतें', 'मीठी मीठी बातें', 'भाग्यलक्ष्मी', 'फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा' शामिल हैं। नेहा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह 'प्यार कोई खेल नहीं', 'दाग: द फायर', 'दीवाने', 'तुमसे अच्छा कौन है?' और 'देवदास' के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को पूरे हुए 52 साल, ट्वीट कर कही यह बात

असिस्टेंट प्रोफेसर और नॉन टीचिंग स्टाफ के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

आज से खुला रेलटेल कॉर्प आईपीओ, देंखे पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -