वैलेंटाइन्स डे पर हिना खान ने की सगाई!, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग
वैलेंटाइन्स डे पर हिना खान ने की सगाई!, फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग
Share:

टीवी सीरियल अदाकारा हिना खान ने हाल ही में सगाई कर डाली है। इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं। आप देख सकते हैं अपनी नई तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया है जो बड़ी आकर्षक है। जी दरसल इन तस्वीरों में हिना खान एक खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग गुपचुप सगाई कर ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वैसे आपको पता ही होगा कि हिना खान ने बीते दिन ही अपने बॉयफ्रेंड संग वैलेंटाइन्स डे मनाया है। अब उसी के बाद अगले दिन ही अदाकारा ने ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को चौंका दिया है। आप देख सकते हैं हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि उन्हें ये खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग वैलेंटाइन्स डे पर मिली है। फैंस का कहना है यह खूबसूरत तोहफा उन्हें रॉकी जायसवाल ने ही दिया है। वैसे आपको पता ही होगा हिना खान काफी लंबे वक्त से बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को डेट कर रहीं हैं। खबरें यह भी है कि यह कपल जल्दी ही शादी कर सकता है।

वैसे हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे भी वैलेंटाइ्स डे के दिन ही पड़ता है इस वजह से कपल के लिए वैलंटाइन डे और भी ख़ास हो जाता है। इस दिन कपल डबल सेलिब्रेशन करते हैं। वैसे इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि इस कपल ने वैलेंटाइन डे और बर्थडे पार्टी के दौरान ही इंगेजमेंट भी कर ली है। हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है।

99.81 रुपए में 1 लीटर पेट्रोल, डीजल के भी भाव बढ़े

मध्यप्रदेश होम गार्ड नियम 2016 के नियम 29 में संशोधन राजपत्र हुए प्रकाशित

'बहन को ही न करने लगे डेट...' अजीब डर में 24 वर्षीय युवक, क्योंकि पिता ने 500 बार डोनेट किया है स्पर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -