दिव्यांका त्रिपाठी चलाती थी बंदूक, अब बन चुकी है मशहूर, इन कलाकारों ने भी किए है कुछ इस तरीके के काम
दिव्यांका त्रिपाठी चलाती थी बंदूक, अब बन चुकी है मशहूर, इन कलाकारों ने भी किए है कुछ इस तरीके के काम
Share:

बॉलीवुड हो या ग्लैमर जगत इसमे नाम कमाने के लिए कलाकारों को काफी मशक्कत करनी पड़ जाती है. इस बीच वह टीवी में काम मिलने से पहले किसी ना किसी काम में जेब खर्च के लिए जुटे रहते हैं या फिर कहीं नौकरी कर रहे होते हैं.किसी को भाई-भतीजावाद के चलते काम मिल जाता है तो किसी को एड़ी से पैर तक का जोर लगाना पड़ता है. ऐसे में बात करेंगे उन टीवी स्टार्स की जो सीरियल में आने से पहले छोटी छोटी नौकरी की थी.

आमिर अली :  टीवी का पुराना और हिट चेहरा है. सुपरहिट सीरियल कहानी घर-घर की में वह समीर कौल के किरदार में नजर आए थे। बता दें कि वह पहले एक फ्लाइट अटेंडेंट थे.

घर-घर में फेमस सीरियल ये है मोहब्बतें की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की. सीरियल में इशिता के नाम से मशहूर दिव्यांका पहले एक राइफल शूटर थीं. 

कॉमेडी के सरताजों में से एक सुनील ग्रोवर कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्होंने कॉमेडी में भी महारत हासिल की हुई है. आपको बता दें कि सुनील पहले एक रेडियो जॉकी हुआ करते थे.

स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के पहले सीजन में लीड एक्टर का रोल प्ले करने वाले करण मेहरा एक्टिंग से पहले एक फैशन डिजाइनर थे. 

अंत मे बात करें पॉपुलर क्राइम और डिटेक्टिव शो सीआईडी में एसीपी प्रद्धुम्न का किरदार निभाने वाले एक्टर शिवाजी साटम की. बता दें कि परदे पर आने से पहले शिवाजी एक बैंक कैशियर हुआ करते थे. 

'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

साड़ी पहनकर मदहोश कर रही है मिस्टर बजाज की पत्नी, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -