'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड
'शक्ति अस्तित्व...' में लीप के बाद नहीं नजर आएगा यह एक्टर, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं और यह शो बीते कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो में आने वाले ट्विस्ट सभी को भाते हैं लेकिन अब इस शो के फैन्स को झटका लगने वाला है. जी दरअसल, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस शो में हरमन का किरदार निभाने वाले विवियन डीसेना ने शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है. जी हाँ, हाल ही में मिली नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में शो में बड़ा लीप देखने को मिलेगा और लीप के बाद शो में हरमन का किरदार नहीं दिखाया जाएगा.

जी हाँ, यह हरमन के फैंस के लिए शॉक्ड खबर है लेकिन यह सच है. मिली खबरों के अनुसार शो में लीप के बाद विवियन एक बड़े बच्चे के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं इस कारण उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. वहीं इन सभी के बीच खास बात यह है कि शो में हरमन की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने के बजाए शो के मेकर्स ने सीरियल से हरमन के कैरेक्टर को ही खत्म करने का फैसला लिया है. जी हाँ, हाल ही में शो के सूत्रों ने कहा, 'विवियन ने शो के मेकर्स की सहमति के साथ शो को अलविदा कहने का फैसला लिया है. शो के नए ट्रैक में हरमन को पिता बनते हुए दिखाया जाएगा.

लेकिन लीप के बाद हरमन के कैरेक्टर को शो में खत्म कर दिया जाएगा. शो में हरमन की जगह किसी दूसरे एक्टर को नहीं लिया जाएगा.' वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि विवियन अपने करियर के इस स्टेज पर एक बड़े बच्चे के पिता का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं इस कारण वह शो को अलविदा कह चुके हैं.

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -