सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देख कर उड़ जाएंगे आपके होश
सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देख कर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वहीं उनकी हर वीडियो और फोटो काफी फनी होती है. वहीं ऐसे में अगर सुनील ग्रोवर कभी कोई गंभीर मुद्दे पर वीडियो बनाए हैरानी भी होती है और खुशी भी. परन्तु  जो कम देखने को मिलता है, अब वैसा ही कुछ सुनील ग्रोवर ने किया है. यानी सुनील ने एक गंभीर विषय पर वीडियो शेयर कर दिया है. वहीं ये वीडियो मजेदार है और एक बहुत जरूरी मैसेज भी देता है.सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके अलावा वीडियो में सुनील कोई डिश तैयार कर रहे हैं. परन्तु उस डिश को बनाने में वो जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो देख हर कोई हैरान रह गया है. 

इसके साथ ही वो कभी कैंडल का वैक्स डाल रहे है, कभी टॉयलेट क्लीनर तो कभी कीटनाशक डाल रहे हैं. वहीं ऐसे में अंत तक ये समझ ही नहीं आता कि आखिर वो बना क्या रहे हैं.परन्तु अंत में जब एक सिगरेट दिखाई जाती है, तब इस बात का अहसास होता है कि ये वीडियो सिगरेट के खिलाफ एक मुहिम है. वहीं खुद सुनील ये वीडियो शेयर करते हुए लिखते है- एक नई टाइप की रिसेपी बना रहा हूं. वहीं इस वीडियो में कुछ चीजे ऐसी दिखाई गई हैं कि मुझे भी बार-बार खुद से सवाल करना पड़ रहा है, सोचना पड़ रहा है.बता दें कि ये इंडियन कैंसर सोसाइटी की तरफ से शुरू की गई एक मुहिम है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब इसी मुहिम के साथ सुनील ग्रोवर ने खुद को जोड़ा है और रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो शेयर किया है. वहीं उनकी इस वीडियो से लोग भी हैरान रह गए हैं. कोई कह रहा है कि उन्हें लगा ये कॉमेडी वीडियो है तो कोई इस वीडियो के लिए सुनील की तारीफ कर रहा है.वैसे इस लॉकडाउन में सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वो कुछ ना कुछ शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. परन्तु इस बार अपनी वीडियो से सुनील ने फैंस को भी हैरान कर दिया है और सोचने को मजबूर.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

पिता और बेटे संग सुनील लहरी ने शेयर की यह तस्वीर

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए दिया यह खास संदेश

दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के साथ किया एड फिल्म में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -