पिता और बेटे संग सुनील लहरी ने शेयर की यह तस्वीर
पिता और बेटे संग सुनील लहरी ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सुनील लहरी को सीरियल रामायण के चलते पहचान मिली है. इसके अलावा सीरियल में लक्ष्मण का रोल अदा कर उन्होंने हर किसी के दिल में अलग जगह बनाई है. परन्तु  इस लॉकडाउन में सुनील लहरी की जिंदगी के दूसरे पहलू भी देखने और समझने को मिल रहे हैं. वहीं एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं. वहीं सुनील लहरी ने अब सोशल मीडिया पर अपने पिता और बेटे संग फोटोज शेयर की हैं. ये फोटो किसी ने पहले नहीं देखी होंगी और काफी पुरानी लग रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहली फोटो में सुनील अपने पिता के साथ खड़े हैं. वहीं दूसरी फोटो में सुनील अपने बेटे के साथ पोज दे रहे हैं. दोनों ही फोटो काफी क्यूट लग रही हैं और सुनील लहरी का फैंस के बीच अलग की रूप दिखा रही हैं.सुनील की इस नई पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कोई सुनील से एक रिएक्शन की उम्मीद लगाए बैठा है तो कोई उनके बेटे की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है. वैसे हमेशा की तरह सुनील लहरी की ये नई पोस्ट भी जमकर वायरल हो रही है.

 इससे पहले सुनील ने और भी कई अनसीन फोटोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन किया है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉकडाउन के बीच सुनील लहरी फैंस के साथ रामायण से जुड़े कई किस्से भी शेयर कर रहे हैं. वो हर एपिसोड से जुड़ा एक किस्सा जरूर बता रहे हैं. उनकी इस नई सीरीज को फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. वहीं हर कोई सुनील की नई वीडियो का बेसब्री से इंतजार करता है.

ऑरेंज बिकिनी में नजर आयी टीवी एक्ट्रेस हिना खान

ऐसे बड़ी थी कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह के बीच नजदीकियां

गोवा से टीना दत्ता के विकेशन फोटो देख फैंस के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -