सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए दिया यह खास संदेश
सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के लिए दिया यह खास संदेश
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस के बीच बहुत फेमस हैं. उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता है और फैंस को उनके और करीब आने का मौका देता है. सिद्धार्थ ने जब से बिग बॉस का सीजन 13 जीता है, उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है. वहीं ऐसे में सिद्धार्थ भी लगातार फैंस से रूबरू होते रहते हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखी है. वहीं उन्होंने हर किसी से पॉजिटिव रहने के लिए कहा है. इसके अलावा वो ट्वीट कर लिखते हैं- सिर्फ अपने आप को सिद्ध कीजिए कि आप कौन हैं. 

वहीं जब आप अपनी गलतियों और कमजोरियों को समझ जाते हैं तब कोई दूसरा आपके खिलाफ कुछ नहीं कर सकता.वहीं  आपकी बैकबोन आपनी विशबोन से ज्यादा शक्तिशाली होती है. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का ये संदेश फैंस को काफी पसंद आ गया है. लॉकडाउन के बीच कई लोग अब परेशान होने लगे हैं, ऐसे में एक्टर का ये संदेश हर किसी को फिर उत्साहित कर रहा है.वहीं  फैंस सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं हर कोई सिद्धार्थ के इस मैसेज को पसंद कर रहा है और उनके इस नए अंदाज को भी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ के कई फैन पेज इस समय सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वहीं जिनपर सिद्धार्थ का इस खास संदेश वायरल हो रहा है. वहीं कोई इस संदेश को सिद्धार्थ की वापसी की तरह देख रहा है तो कोई उन्हें बेस्ट बता रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में शहनाज गिल संग भुला दूंगा नाम की म्यूजिक वीडियो भी की थी. वहीं उस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और शहनाज संग उनकी केमिस्ट्री को भी पसंद किया गया था.

 

ऑरेंज बिकिनी में नजर आयी टीवी एक्ट्रेस हिना खान

ऐसे बड़ी थी कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह के बीच नजदीकियां

गोवा से टीना दत्ता के विकेशन फोटो देख फैंस के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -