दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के साथ किया एड फिल्म में काम
दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के साथ किया एड फिल्म में काम
Share:

टीवी की जानी मानी पॉपुलर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को ये बताया है कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक एड फिल्म शूट की है.वहीं हाल ही में अक्षय कुमार लॉकडाउन में सावधानी बरतते हुए हुए शूट करते नजर आए थे. परन्तु अगर आप सोच रहे है कि दिगांगना ने इस लॉकडाउन के दौरान ही ये एड शूट अक्षय कुमार के साथ किया है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है.

इसके अलावा इस बारे में हमने दिगांगना से बात की तो उन्होंने बताया, 'मैंने ये एड शूट लॉकडाउन के एकदम पहले ही, लगभग तीन महीने पहले खत्म कर लिया था और उसके तुरंत बाद लॉकडाउन हो गया. वहीं अच्छा हुआ कि हमने इसकी शूटिंग पहले ही खत्म कर ली और हाल ही में ये एड रिलीज हुआ है इसलिए मैंने सोचा कि मैं मेरे फैन्स को ये न्यूज दे दूं.'इस एड शूट में दिगांगना राजकुमारी बनी हैं . वहीं इसमें दिखाया गया है कि कैसे जंग में राजकुमारी बनी दिगांगना अपने राजकुमार यानी अक्षय को बचाती है. वहीं वैसे दिगांगना ने हमें अक्षय कुमार के साथ अपना शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने बताया कि अक्षय सर के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. बहुत ही हम्बल है अक्षय सर और सेट पर भी माहौल बहुत अच्छा था. मुझे शूट करते वक्त कोई Nervousness महसूस नहीं हुई बल्कि शूट करते हुए हमने बहुत ही एन्जॉय किया.फिलहाल दिगांगना घर पर ही हैं और लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहीं है. जिससे वो जल्द से जल्द अपना काम शुरू कर सके क्योंकि अभी उनके पास कई सारे ऑफर्स हैं जिसमें काम करने के लिए वो बहुत उत्सुक हैं .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on

ऑरेंज बिकिनी में नजर आयी टीवी एक्ट्रेस हिना खान

ऐसे बड़ी थी कृष्णा अभिषेक और पत्नी कश्मीरा शाह के बीच नजदीकियां

गोवा से टीना दत्ता के विकेशन फोटो देख फैंस के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -