तो आख़िरकार मिल ही गई सुनील ग्रोवर को इस शो में एंट्री...
तो आख़िरकार मिल ही गई सुनील ग्रोवर को इस शो में एंट्री...
Share:

चाहे गुत्थी हो, या डॉ. गुलाटी और या फिर रिंकू भाभी ही क्यों न हो, ऐसे ही कई कॉमेडी के किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर भी कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा से कुछ कम नहीं है. कुछ समय पहले विवादों के चलते सुनील ने कपिल के शो को अलविदा कह दिया था लेकिन फिर भी कपिल शायद अब तक सुनील के लौटने का इंतजार कर रहे है.

लेकिन कपिल के लिए अब यह सलाह है कि 'वह सुनील का इंतजार करना छोड़ दे'.

सुनील के वापिस कपिल के शो में लौटने के इरादे कुछ कम ही नजर आ रहे या शायद यह भी कह सकते है कि इरादे है ही नहीं.और इसकी एक मात्र वजह है अक्षय कुमार का नया शो.

जी हाँ...अक्षय जल्द ही अपने नए टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज' के साथ टीवी पर कमबैक करेंगे. अक्षय के इस शो का प्रोमो शूट पहले ही हो चुका है, और साथ ही शो के जज से लेकर मेंटर तक सभी के नाम भी तय कर लिए गए है.

अक्षय के इस शो को होस्ट करने के लिए 'एली अवराम' को चुना गया था. खबरों के अनुसार एली का स्क्रीन टेस्ट और रिहर्सल दोनों ही हो गया था. लेकिन उसके बाद एली को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसकी वजह एली की हिंदी को बताया जा रहा है. दरअसल एली के पुरे शो के दौरान हिंदी में एंकरिंग करना मुश्किल लग रहा था क्योकि एली की हिंदी इतनी अच्छी नहीं है. इस वजह से अब शो में एंकर के लिए 'सुनील ग्रोवर' का नाम तय करने की बात की जा रही है.

और सुनने में आया है कि सुनील इस शो के लिए हाँ भी कर सकते है. इस शो का टेलीकास्ट सितम्बर अंत तक हो जायेगा. खैर देर से ही सही पर सुनील को अपने नए शो में वापसी करने का मौका मिल ही गया. अब देखना तो यह है कि इतने समय के ब्रेक के बाद सुनील फिर से खुद को किस तरह से प्रेजेंट करते है.

वैसे हर बार सुनील ग्रोवर का नया रूप देखना बहुत ही दिलचस्प होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -