प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....
प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....
Share:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड के सभी स्टार्स ने फैंस को सोशल मीडिया पर बधाई दी थी. इस मौके पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बधाई देना चाही लेकिन उनकी यह बधाई बन गयी बवाल...

दरअसल प्रियंका ने तिरंगे के दुपट्टे को गले में लपेटकर अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. लेकिन उनके इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया. लोगो ने प्रियंका की तारीफ करने के बजाये उनके फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगो ने प्रियंका के फोटोज पर 'disrespectful' और 'illegal' जैसे कमैंट्स कर दिए.

यह था मामला

15 अगस्त के दिन प्रियंका ने एक GIF पोस्ट किया था जिसमे वह तिरंगे का दुपट्टा अपने गले में लहराती नजर आई थी. प्रियंका ने वाइट स्पेगेटी और जीन्स पहनी हुई थी जिस पर तिरंगे का दुपट्टा उनके गले के लिए एसेसरीज का काम कर रहा था. इसी बात पर लोगो का कहना था कि प्रियंका ने तिरंगे को एसेसरीज की तरह यूज किया है जो की गलत है. सोशल मीडिया पर कुछ लोगो ने तो प्रियंका को अपमानित किया तो कुछ उनका बचाव करते हुए नजर आये.

सोशल मीडिया यूज़र्स ने प्रियंका के लिए कहा कि उन्होंने हमारे देश का गौरव तिरंगा और अशोक चक्र का अपमान किया है. वही कुछ लोगो ने प्रियंका का बचाव करते हुए कहा कि उनके गले में जो तिरंगा है उस पर अशोक चक्र बना ही नहीं है वह सिर्फ एक दुपट्टा है. इसलिए इसमें तिरंगे का कोई अपमान नहीं है.

प्रियंका के कुछ हेटर्स ने यह भी कहा कि इस तरह तिरंगे का अपमान देखकर अच्छा नहीं लगा। अब कभी इंडिया वापस ना आना, साथ ही कुछ ने कहा, 'तुम्हें तो भारत से बाहर निकाल देना चाहिए' . प्रियंका द्वारा दी गयी बधाई तो ट्रोल के रुप में परिवर्तित हो गयी.

आपको बता दे कि 'योग डे' पर हमारे प्रधानमंत्री 'नरेंद्र मोदी' ने भी इसी तरह गले में तिरंगे का स्कार्फ़ डाल कर योग किया था, लेकिन उनकी इस बात को लोगो ने सराहा था, पर प्रियंका का इस तरह से गले में दुपट्टा डालने से बवाल मच गया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -