जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स
जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स
Share:

बॉलीवुड के सल्लू भाई यानि की सलमान खान इन दिनों तो अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में व्यस्त है, लेकिन इसके बाद सलमान रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

खबरों के मुताबिक इस वक़्त सलमान ने रेमो की फिल्म को डिले कर दिया है और वह फिल्म रेस 3 पर ध्यान दे रहे है. वैसे रेस 3 का निर्देशन भी रेमो ही कर रहे है. फिल्म में सलमान की को-स्टार्स के लिए जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह को फाइनल करने की बात चल रही है. लेकिन एक और एक्ट्रेस की अभी तलाश जारी है.

फिल्म से जुडी एक और खास बात अभी-अभी सामने आई है. बात यह है कि सलमान की यह फिल्म 3D फॉर्मेट पर तैयार किया जायेगा. इस फिल्म में स्टंट सीन्स और कार रेसिंग भी होंने वाली है जिसे 3D द्वारा दर्शाया जायेगा. वही एक और खास बात यह भी है कि सलमान खान की यह फिल्म बॉलीवुड की दूसरी ऐसी फिल्म होगी जिसे 3D में तैयार किया जायेगा. इससे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म 'रा.वन' को हमने 3D में देखा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इनकी वजह से रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

जब गाड़ी रोक के ड्राइवर से लड़ पड़े सुशांत, फिर बाद में मामला हुआ शांत

छोटे परदे के शो अब कॉपी कर रहे बॉलीवुड मूवीज के सीन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -