गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां
गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां
Share:

वैसे तो बॉलीवुड के कई स्टार्स बहुत गुस्सैल है. सलमान खान जिनका पारा तो हमेशा सातवे आसमान पर ही होता है, अक्षय कुमार, संजय दत्त, शाहरुख़ खान और भी कई. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के यह स्टार भी अपने गुस्से के कारण कई बार सुर्खियों में आ रहे है.

यह छोटे परदे के कलाकार अब बॉलीवुड में भी काफी धमाल मचा रहे है. वर्ष 2013 में फिल्म 'काय पो छे' से 'सुशांत सिंह राजपूत' ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इन दिनों सुशांत अपने गुस्से और गलत बर्ताव के कारण काफी मशहूर हो रहे है. सुशांत से उनका गुस्सा काबू नहीं किया जाता है. लेकिन इस बार तो सुशांत ने हद ही कर दी, वह बीच सड़क पर रुककर गाली गलौज करने लगे.

यह  था  मामला  

दरअसल, सुशांत गोरेगाँव फिल्म सिटी से आ रहे थे तभी एक गाड़ी वाले ने उन्हें ओवरटेक कर यू-टर्न लेना चाहा, चूँकी सुशांत आगे की सीट पर ही बैठे थे तो उन्हें यह देख बुरा लगा और गुस्सा आ गया. गुस्से में सुशांत ने उस कार ड्राइवर पर गाली-गलौच करना शुरू कर दी, लेकिन मामला यही नहीं रुका अगर सुशांत गाली देने में शेर तो वह कार ड्राइवर भी सवा शेर उसने भी पलट कर सुशांत पर गलियों का हमला बोल दिया. कार वाले ने भी पलट कर सुशांत को उन्ही की भाषा में दुगना जवाब दे दिया.

देखते ही देखते वहां लोगो की भीड़ जमा हो गई. कुछ समय बाद सुशांत उस कार ड्राइवर का वीडियो बनाने लगे यह देख कार ड्राइवर और ज्यादा भड़क गया और कहने लगा 'स्टार है तो क्या हुआ गालिया सुनाएगा' और फिर क्या... कार ड्राइवर सुशांत को और ज्यादा खरी -खोटी सुनाने लगा. जब कुछ समय तक कार ड्राइवर चुप नहीं हुआ तो सुशांत खुद ही वहा से चले गए.

वैसे सुशांत का गुस्सा इस बार तो उन्हें बहुत ही भारी प गया, और साथ ही उनकी बेइज्जती हुई वो अलग. वैसे इस मामले के बाद सुशांत कही दिखाई नहीं दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

अभिनेता दिलीप कुमार के घर पहुंचे उनके मुंहबोले बेटे 'शाहरुख़'

आलिया की इस बात से लग सकता है वरुण को बुरा.....

तो इनकी वजह से रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड से हुआ था ब्रेकअप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -