हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस
हार्ट सर्जरी के बाद सुनील ग्रोवर ने किया पहला पोस्ट, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों के लिये एक अच्छी खबर सामने आई है. हार्ट सर्जरी के पश्चात् अस्पताल से डिस्चार्ज के होने के पश्चात् सुनील ग्रोवर ने प्रशंसकों के लिये एक पोस्ट लिखा. पोस्ट में उन्होंने अपनी सेहत की अपडेट दी है. सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों को जानकर खुशी होगी कि अब वो पहले से बेहतर हैं तथा आपके लिये खुशखबरी साझा की है.

वही सुनील ग्रोवर मनोरंजन जगत की जान हैं. सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी सभी के लिये एक शॉकिंग खबर थी, जिसके बारे में जानकर हर कोई चिंतित हो गया था. लेकिन अब घबराने वाली बात नहीं है. सबके चेहरे पर अपने जोक्स से हंसी लाने वाले सुनील ग्रोवर का स्वास्थ्य अब पहले से ठीक है. ठीक होते ही उन्होंने सबसे पहले प्रशंसकों का अबहव व्यक्त किया है. 

वही ट्वीट करते हुए सुनील ग्रोवर लिखते हैं कि भाई ट्रीटमेंट ठीक हो गया. मेरी चल रही है हीलिंग. आप सब की दुआओं के लिए, कृतज्ञता है मेरी भावना! ठोको ताली! इसके साथ-साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है. सच में लंबे वक़्त पश्चात् सुनील ग्रोवर की पोस्ट देख कर दिल से खुशी हुई. दुआ है कि वो हमेशा यूंही हंसते रहें. खबर के अनुसार, सुनील ग्रोवर के हार्ट में ब्लॉकेज थे, जिसके कारण वो बहुत परेशानी में थे. यही नहीं, यदि वक़्त पर उनका उपचार ना किया गया होता, तो दिल का दौरा पड़ने का रिस्क भी था. वैसे सुनील ग्रोवर की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी. स्वास्थ्य खराब होने के बावजदू उन्होंने अपनी आगामी सीरीज की शूटिंग पूरी की. शूट पूरा होने के पश्चात् ही उन्होंने अपना इलाज कराया. 

अनीता हसनंदानी को लेकर एजाज खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

मोनालिसा ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बेटी संग कपिल शर्मा ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरें देख डब्बू रतनानी ने दे डाला ये ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -