अनीता हसनंदानी को लेकर एजाज खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

अनीता हसनंदानी को लेकर एजाज खान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'वो मेरी सबसे बड़ी गलती थी'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी एवं अभिनेता एजाज खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। दोनों ही सीरियल 'काव्यांजलि' में रोमांटिक होते दिखाई दिए थे। उस वक़्त खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में सामने आया था कि एजाज खान, किसी कैनेडियन गायक नैटली डी लुसियो के साथ बहुत पास आने लगे थे, जिसके पश्चात् अनीता संग अभिनेता ने रास्ते अलग किए।

वही अपने एक इंटरव्यू में एजाज खान ने इन चीजों को स्वीकार करते हुए कहा था कि उन्होंने अनीता को धोखा दिया। जिंदगी में पहली बार किसी को इस प्रकार उन्होंने चीट किया था। राजीव खंडेलवाल के चैट शो में एजाज खान ने इसके बारे में खुलकर चर्चा की थी। एजाज का मानना था कि लाइफ की उनकी सबसे बड़ी गलती थी। एजाज ने कहा, "सिर्फ एक ही बार मेरी जिंदगी में ऐसा समय आया जब मैंने किसी पर चीट किया। गलती हुई जो मेरी पूरी लाइफ में सबसे बड़ी थी। इसने सब निचोड़ निकाल दिया।" अनीता संग एजाज ने खराब चीज की तथा उसके बारे में इस प्रकार खुलकर चर्चा करना, अभिनेता के लिए बड़ी बात रही।  

वही अब एक बार फिर अपने अलग इंटरव्यू में एजाज खान ने सफाई देते हुए कहा कि जो भी कुछ मैंने उस चैट शो में बोला था वह उस महिला के लिए बोला था जो शोबिज का भाग नहीं रही है। नेशनल टीवी पर उन्हें अपनी कमियों को इस प्रकार स्वीकार करने में अब कोई शर्म नहीं है। उनसे गलती हुई है तथा उन्होंने मानी है, सिर्फ इतनी सी बात है। 

मोनालिसा ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बेटी संग कपिल शर्मा ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, तस्वीरें देख डब्बू रतनानी ने दे डाला ये ऑफर

शहनाज गिल होगी शिल्पा शेट्टी के शो की पहली गेस्ट! सामने आया ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -