सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का वीडियो हुआ वायरल
सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का वीडियो हुआ वायरल
Share:

एक ओर कपिल शर्मा विवादों से निकलने के नाम नहीं ले रहे हैं तो दूसरी ओर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने नए शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब हाल ही में सुनील और उनके शो में उनका साथ दे रही मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. जिसमें वह दिव्या भारती के सुपरहिट ‘सात समंदर मैं तेरे पीछे पीछे आ गई' गाने पर डांस कर रही है और सुनील ग्रोवर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं मराठी ड्रेस में शिल्पा शिंदे कमाल की लग रही हैं.

गौरतलब हैं कि शिल्पा शिंदे ने लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की हैं. बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद वह अपनी फेमली और दोस्तों के साथ व्यस्त थी. ऐसे में उनके फेंस उनका बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, अब वह सुनील ग्रोवर के साथ टीवी पर वापसी कर चुकी हैं.

 

इस शो में शिल्पा के साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो इस शो में क्रिकेट से जुडी हस्तियां भी शामिल हैं जो इस शो को और रोमांचक बनाती हैं. अब देखना ये हैं कि सुनील ग्रोवर का ये नया शो कितना सफल हो पाता हैं.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का बोल्ड लुक

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया ये रिकॉर्ड, सरकार ने किया सम्मानित

कुछ इस तरफ मस्ती करते दिखे राघव जुयाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -