'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का स्टाइलिश लुक
'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का स्टाइलिश लुक
Share:

अपने दिलचस्प ट्रैक की वजह से शुरुआत से ही दर्शकों का पंसदीदा शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो में श्रद्धा 'प्रीता' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करती हैं. वहीं शो में श्रद्धा के साथ टीवी के मशहूर अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में हैं. ये टीवी का सबसे ज्यादा पॉपुलरटी बटौरने वाला शो हैं. शुरूआती दिनों से ही ये शो दर्शकों का पसंदीदा शो बना हैं.

अब हाल ही में शो की मुख्य किरदार यानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपना हॉट अवतार दिखाया. इन दिनों श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं श्रद्धा इन तस्वीरों में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. बता दें कि श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं. ठीक उसी तरह एक बार फिर वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ख़ास बात यह हैं कि श्रद्धा इस शो में बहुत ही सिम्पल अंदाज में नजर आती हैं लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो वे रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अक्सर ही अपना हॉट अंदाज इंस्टाग्राम पर दिखाती नजर आ ही जाती हैं. बता दे कि श्रद्धा इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. श्रद्धा आर्या 'ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी' के साथ ही 'फिर कोई है, 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'दिल से दी दुआ- सौभाग्यवती भव', 'तुम्हारी पाखी', 'मजाक मजाक में' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया ये रिकॉर्ड, सरकार ने किया सम्मानित

कुछ इस तरफ मस्ती करते दिखे राघव जुयाल

अक्षय कुमार की इन फिल्मों का कभी कम नहीं होता ख़ुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -