कुछ इस तरफ मस्ती करते दिखे राघव जुयाल
Share:

डांस इंडिया डांस से स्लो मोशन डांस के लिए मशहूर हुए डांसर और टीवी प्रेसेंटर राघव जुयाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपडेट रहते हैं और अपनी अदाकारी व मस्ती अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं. इन दिनों से राघव अपने दोस्तों के साथ फॉरेन ट्रिप पर घूम रहे हैं. राघव और उनके दोस्त साउथ अफ्रीका में घूम रहे हैं और वहां के एडवेंचर का मजा ले रहे हैं. साउथ अफ्रीका में अलग अलग जगहों पर जाकर वीडियो भी बना रहे हैं और उसे इंस्टाग्राम पर लगातार अपडेट भी कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान राघव जुयाल के साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि जिसमें उनकी जान को भी खतरा हो सकता था. एडवेंचर और मस्ती करने साउथ अफ्रीका पहुंचे राघव और उनके दोस्त ऐसे वक्त पर भी डरे नहीं बल्कि हंसते हुए दिखे.


राघव ने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है, इसमें उनके दोस्त ईशान भांदरी भी थे. राघव ने लिखा, ''स्काई डाइव के लिए जब मैं नीचे गिरा तो झूलते हुए लगभग 1 मीटर की दूरी पर हवा में लटक गया. कुछ टेक्निकल गड़बड़ी के चलते हम करीब 15 मिनट तक ऐसे ही लटके रहे. ऐसे वक्त में हम लगातार हंस ही रहे थे.'' 

बता दें कि राघव डांस प्लस के तीनों संस्करण में एंकर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म 'सोनाली केबल' और एबीसीडी 2 में नज़र आ चुके हैं. राघव जुयाल अपने मजेदार एंकरिंग के लिए भी काफी पसंद किये जाते हैं.

अक्षय कुमार की इन फिल्मों का कभी कम नहीं होता ख़ुमार

फिर डूबी कपिल शर्मा की नैया, आख़िरकार बंद हुआ उनका रियलिटी शो

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -