अब सुमित्रा ताई ने शहीद करकरे पर दिया बयान, दिग्गी राजा ने भी किया पलटवार
अब सुमित्रा ताई ने शहीद करकरे पर दिया बयान, दिग्गी राजा ने भी किया पलटवार
Share:

इंदौर: 2019 लोकसभा चुनाव के बीच बयानबाजियों का सिलसिला जारी है। हेमंत करकरे पर पहले मालेगांव धमाके की आरोपी और भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान दिया था। अब लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने हेमंत करकरे पर नया बयान देकर राजनितिक हलचल मचा दी है। इतना ही नहीं, सुमित्रा महाजन के बयान के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उन पर हमला बोला है। 

सुमित्रा महाजन ने कहा है कि, 'हेमंत करकरे का निधन ड्यूटी के दौरान हुआ था, इसलिए उन्हें शहीद माना जाएगा।' हालांकि, सुमित्रा महाजन ने बतौर पूर्व एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे की भूमिका पर संदेह भी जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि सुमित्रा महाजन ने इस बयान के माध्यम से दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। कथित रूप से दिवंगत एटीएस प्रमुख हेमंत करकरे कांग्रेस के संरक्षण में काम कर रहे थे, साथ ही वे दिग्विजय सिंह के बेहद करीबी थे। 

सुमित्रा माहजन के बयान पर पलटवार करते हुए भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि, सुमित्रा ताई, मुझे गर्व है कि अशोक चक्र विजेता शहीद हेमंत करकरे के साथ आप मुझे जोड़ती हैं।आपके साथी उनका अपमान भले ही करें, मुझे गर्व है कि मैं सदैव देशहित, राष्ट्रीय एकता और अखंडता की बात करने वालों के साथ रहा हूँ। सुमित्रा ताई, मैं धार्मिक उन्माद फैलाने वालों के हमेशा ख़िलाफ़ रहा हूँ। मुझे गर्व है कि मुख्यमंत्री रहते हुए मुझमें सिमी और बजरंग दल दोनों को बैन करने की सिफ़ारिश करने का साहस था। मेरे लिए देश सर्वोपरि है, ओछी राजनीति नहीं ।

खबरें और भी:-

उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा- येति का भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर सकती है भाजपा

RSS मानहानि मामला: ठाणे अदालत में राहुल गाँधी की पेशी आज, सीताराम येचुरी को भी नोटिस

राहुल गाँधी की नागरिकता पर फिर गरमाई सियासत, 15 दिनों में माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -