उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा- येति का भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर सकती है भाजपा

उमर अब्दुल्ला का कटाक्ष, कहा- येति का भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल कर सकती है भाजपा

श्रीनगर: भारतीय सेना ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जो कई सालों से संभव नहीं हो पाया था. सेना ने हिमालय के पहाड़ों पर ‘महामानव’ के पैरों के निशान ढूंढे हैं. इस महामानव को येति कहा जा रहा है, सेना की ओर से ‘येति’ के पैरों के निशान की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी येति के मुद्दे पर कटाक्ष किया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘भाजपा अब ये सोच रही होगी कि इसको लोकसभा चुनाव के बाकी बचे अभियान में कैसे इस्तेमाल करें’. उल्लेखनीय है कि अभी तक प्रचार में सेना के उपयोग, जवानों की बात और पाकिस्तान के मुद्दे का प्रयोग करने पर उमर अब्दुल्ला भाजपा पर हमला बोल चुके हैं.

आपको बता दें कि सोमवार देर रात को इंडियन आर्मी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर येति को लेकर जानकारी शेयर की है. भारतीय सेना ने साथ में 'हिम मानव के निशान' से सम्बंधित कई फोटोज भी शेयर की हैं. इंडियन आर्मी की माउंटेयरिंग एक्सपेडिशन टीम ने 'येति' के पैरों के निशान तलाशने का दावा किया है. सेना को येति के पैरों के ये निशान मकालू बेस कैंप के समीप दिखाई दिए हैं. भारतीय सेना को जो निशान मिले हैं, वह 32 गुना 15 इंच बड़े हैं. यह घटना 9 अप्रैल 2019 की है, किन्तु इसे 29 अप्रैल को साझा किया गया है.

खबरें और भी:-

RSS मानहानि मामला: ठाणे अदालत में राहुल गाँधी की पेशी आज, सीताराम येचुरी को भी नोटिस

राहुल गाँधी की नागरिकता पर फिर गरमाई सियासत, 15 दिनों में माँगा जवाब

लोकसभा चुनाव: सनी देओल ने दाखिल किया हलफनामा, जानिए कितनी है उनकी संपत्ति