डिलीवरी के बाद एकता कौल ले रही है स्पेशल डाइट
डिलीवरी के बाद एकता कौल ले रही है स्पेशल डाइट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एकता कौल और उनके पति सुमीत व्यास हाल ही में माता-पिता बने हैं. इसके अलावा कपल का यह पहला बच्चा है. ये नई मम्मी-पापा की जोड़ी इस बात से बहुत खुश है और साथ ही इनके फैन्स की खुशी का भी ठिकाना नहीं है. वहीं अब सुमीत व्यास ने पत्नी एकता कौल का एक वीडियो शेयर किया है. वहीं वीडियो में नई-नई मॉम बनीं एकता कौल अपने हेल्थ के लिए टमाटर खा रही हैं. इसके अलावा वीडियो का ट्विस्ट ये है कि एकता कौल को टमाटर बिल्कुल पसंद नहीं है और इसलिए वो इसे खाते हुए रोने जैसी सूरत बना रही हैं. ऐसे में आपको उन्हें देखकर हंसी भी आएगी और उनपर तरस भी.

वहीं वीडियो शेयर करते हुए सुमीत ने लिखा, 'टमाटर से नफरत करने वाली.' वहीं अब जो भी हो एकता कौल को डिलीवरी के बाद अपनी सेहत का ध्यान तो रखना ही पड़ेगा. ऐसे में उनका सब्जियां और फल खाना जरूरी भी है. फ़िलहाल सुमीत को एकता का ये हाल देखकर बड़ा मजा आ रहा है और उनके इंस्टा पोस्ट से ये बात साफ है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुमीत व्यास और एकता कौल ने कुछ दिन पहले ही अपने बेटे का स्वागत किया है. सुमीत ने इस बारे में पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- लड़का हुआ है. वहीं उसे वेद कहकर बुलाया जाएगा. वहीं मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को प्यार कर रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये गुडन्यूज शेयर करते ही सुमीत और एकता को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिल रही हैं. वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान एकता कौल ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं कई तस्वीरों में कपल रोमांटिक पोज देते हुए भी नजर आया था. इसके अलावा लॉकडाउन की वजह से एकता कौल की वर्चुअल गोदभराई हुई थी. वहीं एकता ने गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एकता और सुमीत की शादी साल 2018 में हुई थी. वहीं एकता और सुमित साथ में परफेक्ट लगते हैं. वहीं दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है. इन दोनों की मस्ती भी फैन्स को खूब पसंद है.

'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह वीडियो

अमेरिका में फंसी यह टीवी एक्ट्रेस शिक्षा प्रणाली को लेकर उठाए सवाल

सिमरन सचदेवा नहीं कहेगी 'छोटी सरदारनी' को बाय-बाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -