'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह वीडियो
'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे ने शेयर की यह वीडियो
Share:

टीवी की दुनिया में धमाल मचा चुकी अंकिता लोखंडे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं।इसके अलावा आज से ग्यारह साल पहले एकता कपूर ने अंकिता लोखंडे को 'पवित्र रिश्ता' के जरिए लॉन्च किया था। वहीं इस सीरियल की बदौलत अंकिता लोखंडे ने खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसके अलावा 'पवित्र रिश्ता' ने अंकिता लोखंडे  के करियर में ना सिर्फ चार चांद लगा दिए बल्कि उनके लिए आसानी से फिल्मी दुनिया का रास्ता भी खोल दिया। वहीं इस सीरियल ने हाल ही में 11 साल पूरे किए है। वहीं इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर , जी टीवी के साथ-साथ अपने फैंस को तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। 

इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने कुछ घंटे पहले ही एक वीडियो शेयर करके सभी से अपने दिल की बात शेयर की है।अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'पवित्र रिश्ता के 11 साल...मुझे अर्चना का रोल देने के लिए एकता कपूर आपका शुक्रिया, इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल कर रख दी है। वहीं मुझे में विश्वास रखने के लिए आपका शुक्रिया मैम और जी टीवी की बात करें तो मैं हमेशा जी की बेटी थी और रहूंगी क्योंकि हमारा बहुत पुराना और पवित्र रिश्ता तो जीटीवी का शुक्रिया। सभी दर्शकों और पवित्र रिश्ता के मेरे प्यारे फैंस को दिल से शुक्रिया इतना सारा प्यार देने के लिए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं जो भी हूं आप सबके आर्शीवाद और आपके प्यार की वजह से हूं। और हां जीटीवी पर सोमवार से शनिवार पवित्र रिश्ता जरुर देखिएगा। हमेशा बना रहे आपका और हमारा ये पवित्र रिश्ता...।' इसके अलावा लॉकडाउन के चलते कई चैनल ने अपने पुराने शोज को दोबारा टेलीकास्ट करना शुरु किया है। इसके साथ ही बीते दिनों ही जी टीवी पर 'पवित्र रिश्ता' को फिर से शुरु किया गया है। इस सीरियल के दोबारा शुरु होने से अंकिता लोखंडे के फैंस की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। वहीं 'पवित्र रिश्ता' के जरिए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी लोगों के बीच हिट हो गई थी। इस सीरियल में दोनों की केमेस्ट्री ने चार चांद लगा दिए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

पहली मुलाकात में काम्या पंजाबी को शलभ ने दिया था यह तोहफा

तारक मेहता का फेम मुनमुन दत्ता ने शूटिंग शुरू होने को पर कही यह बात

आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस, हटवाएंगे टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -