सोनाली फोगाट मर्डर केस में सुखविंदर सिंह को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत
सोनाली फोगाट मर्डर केस में सुखविंदर सिंह को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत
Share:

चंडीगढ़: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का पिछले साल अगस्त में कत्ल कर दिया गया था. अब इस केस में सुखविंदर सिंह को बड़ी राहत मिली है. गोवा हाईकोर्ट ने सुूखविंदर सिंह को जमानत दी जा चुकी है. सुखविंदर सिंह को इस केस में पीए सुधीर सांगवान के साथ सह आरोपी भी बताया जा चुका है. जिसके उपरांत ड्रग्स केस में भी सुखविंदर सिंह को जमानत भी दी जा चुकी है. बता दें, ये मामला पिछले साल 22-23 अगस्त का है जब सोनाली फोगाट की गोवा के कर्लीज बार में संदिग्ध परिस्थितियों में जान चली गई.

जिसके उपरांत एक हॉस्पिटल में सोनाली फोगाट को मृत लाया गया था. इससे पहले रात में कर्लीज बार में उनके देर तक पार्टी करने की खबर भी सामने आ गई थी. इस केस में कई महीनों तक जांच चली. 100 से ज्यादा गवाहों से पूछताछ की गई और कई CCTV खंगाले जा चुके है. दिसंबर में CBI ने मामले में चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है. इस चार्जशीट में कई बड़े खुलासे हुए थे. CCTV फुटेज के साथ 104 गवाहों के बयान भी दर्ज भी किए जा चुके है.

जबरदस्ती दिया था ड्रग्स: चार्जशीट में कहा गया था कि सोनाली फोगाट को पार्टी के बीच  जबरदस्ती बोतल से MDMA ड्रग्स दिया गया था. इसके मुताबिक सोनाली फोगाट को 7 बार ड्रग्स भी दे दिया गया था. इस बात की पुष्टि के लिए CCTV के अलावा एक वेटर को भी गवाह बनाया गया. चार्जशीट में इस बात का जिक्र भी कर दिया था  कि सुधीर सांगवान और सुखविंदर के साथ रेस्टोरेंट में बैठे रहने के दौरान भी सोनाली फोगाट को ड्रगस् दिया गया था. चार्जशीट के अनुसार  सोनाली विगोट के विरोध करने के बावजूद उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स भी दिया गया है. इसके अलावा चार्जशीट में सोनाली फोगाट के अकाउंट से जुड़ी जानकारी भी दी गई थी. इसके मुताबिक 2021 से 2022 तक सुधीर ने सोनाली फोगाट के अकाउंट से 17 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए गए थे.

मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी को झारखंड कोर्ट से भी झटका, अदालत के समक्ष होना पड़ेगा पेश

भूपेश बघेल या रमन सिंह ? विधानसभा चुनाव में किसे चुनेगी छत्तीसगढ़ की जनता

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर CBI को हाई कोर्ट का नोटिस, माँगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -