युवक के साथ रह रही महिला ने बच्चों के साथ कर लिया ऐसा काम

Feb 05 2019 07:12 PM
युवक के साथ रह रही महिला ने बच्चों के साथ कर लिया ऐसा काम

बटाला : शहर के पास एक गांव में रहने वाले एक युवक, उसके साथ रह रही एक महिला के दोनों बच्चों ने जहर निगल लिया। चारों को बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला और युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना सोमवार शाम करीब पौने आठ बजे की है। 

जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला और युवक का इलाज बटाला के सिविल अस्पताल में चल रहा है। वही मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है युवक इसी गांव में अपनी पत्नी के साथ रहता है। युवक के घर में महिला भी अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी। सोमवार देर शाम को घर में किसी बात को लेकर क्लेश हुआ तो युवक और महिला ने जहरीली चीज निगलने की ठान ली।  

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मान्जोइल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

पहले बच्चो को खिलाया जहर 

जानकारी के लिए बता दें खुद जहर निगलने से पहले दोनों ने बच्चों को भी जहर खिला दिया। उसके बाद दोनों ने जहर खाया। बताया जा रहा है कि महिला के चार बच्चे हैं और दो बच्चे अपने पहले पति के पास ही छोड़कर युवक के पास रह रही थी। जब चारों ने जहरीली चीज निगल ली तो गांव के लोगों ने चारों को बटाला के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...