जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

Feb 05 2019 04:20 PM
जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

हाल ही में एक अपराध का मामला महाराष्ट्र के सातारा जिले के फलटण तहसील से सामने आया है. इस मामले में एक 7 साल के लड़के का संपत्ति के लिए उसके मामा द्वारा ही हत्या की गई है. जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के अनुसार सिर्फ संपत्ति के लिए मामा ने अपने 7 साल के भांजे का गला दबाकर हत्या कर दी. वह चाहता था कि उसे अपने भांजे की साड़ी सम्पत्ति मिल जाए इस कारण से उनसे ऐसा किया. केवल यही नहीं मामा ने सबूत को मिटाने के लिए लाश को कुएं में फेंक दिया था लेकिन शातिर पुलिस ने इस मामले में मामा के खिलाफ सबूत इकट्ठा कर मामा को गिरफ्त में ले लिया है.

इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने कहा कल्पेश भाऊसो सपकाल (7) लड़के का नाम है जिसकी हत्या की गई, वहीं इस मामले में पांडुरंग सदाशिव घाडगे (37) को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया है. इस मामले में कल्पेश की मां ने फलटण ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार कल्पेश यह 30 जनवरी से गुमशुदा था. वहीं इस मामले में कल्पेश की मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट फलटण ग्रामीण पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी थी.

खबरों के अनुसार इस मामले में शिकायतकर्ता की शिकायत पर पुलिस ने कल्पेश की खोजबीन शुरू कर दी थी लेकिन इसी दौरान कल्पेश के बारे में यह खबर सामने आई कि वह आखिरी बार अपने मामा पांडुरंग के साथ देखा गया था. वहीं ऐसी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसके मामा पांडुरंग को हिरासत में लिया और पूछताछ की जिसके बाद पूरा मामला खुल गया.

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...

प्रेमी संग मजे से संबंध बना रही थी महिला अचानक आई पति के आने की आवाज...