सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...

Feb 05 2019 12:40 PM
सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...

हाल ही में एक अपराध का मामला नई दिल्‍ली से सामने आया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है. बीते सोमवार को उनके सामने एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद वह हैरान रह गये. इस मामले में एक महिला के साथ रेप हुआ था और उसका रेप करने वाली भी एक महिला ही थी. जी हाँ, आइए बताते हैं पूरी घटना. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार दिल्ली पुलिस के पास एक महिला आई और उसने यह आरोप लगाया कि उसकी सहेली ने उसके साथ बलात्कार किया है और उसे कहीं का नहीं छोड़ा है.

जी हाँ, इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कृत्रिम पुरुष जननांग के माध्यम से महिला ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए है और उसके साथ जबरदस्ती की है. वहीं इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपी महिला को पुलिस ने सोमवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया और वहां महिला ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत मजिस्‍ट्रेट के सामने आरोप लगाया कि लड़की ने उसके साथ कई बार जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए है.

इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ के लिए उसे हिरासत में ले लिया है और तिहाड़ जेल में रखा है. वहीं अब बताया जा रहा है कि काफी कड़ी पूछताछ के बाद भी अब तक महिला ने कुछ नहीं बताया है.

मामूली विवाद के बाद नाबालिकों के सर चढ़ा खून, दोस्त को उतारा मौत के घाट

युवक को घर से उठाकर ले गए बदमाश और फिर....

मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा