गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

आजकल लगातार अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह पुणे का है जहाँ के बालेवाडी इलाके में प्यार में ब्रेकअप होने के चलते गर्लफ्रैंड को धमकाने के लिए हवा में फायरिंग कर एक युवक तीसरी मंजिला से कूद गया और आत्महत्या करने की कोशिश की. इस मामले में जैसे ही घटना की जानकारी मिली वैसे ही चतुश्रृंगी पुलिस घटनास्थल में दाखिल हुई और मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में प्राथमिक जानकारी अनुसार एक 23 वर्षीय शख्स का उसकी प्रेमिका के साथ ब्रेकअप हो गया था और अपनी गर्लफ्रैंड से पेचअप करने के लिए वह काफी जतन कर रहा था लेकिन लड़की मान नहीं रही थी.

इसी के चलते वह लगातार प्रयास करता रहा लेकिन लड़की इस रिश्ते से खुश नहीं थी और वह उस शख्स से बात भी नहीं करना चाहती थी. ऐसे में इससे निजात पाने के लिए शख्स गर्लफ्रैंड के हॉस्टल पहुंच गया और हॉस्टल में जाकर गर्लफ्रैंड के नाम से जोर-जोर से चिल्लाने लगा. उसके बाद वह लड़की को जान से मारने की धमकी देने लगा और धमकी देते हुए उसने हवा में फायरिं की और फायरिंग करने के बाद खुद ही हॉस्टल के तीसरे मंजिला पर चढ़कर वहां से कूद गया और आत्महत्या करने की कोशिश की.

वहीं बताया जा रहा है की इस घटना में शख्स गंभीर रुप से घायल हुआ है और शख्स को नजदीक के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामूली विवाद के बाद नाबालिकों के सर चढ़ा खून, दोस्त को उतारा मौत के घाट

युवक को घर से उठाकर ले गए बदमाश और फिर....

मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Most Popular

- Sponsored Advert -