छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

Feb 05 2019 01:20 PM
छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

हाल ही में अपराध का एक मामला आंध्र प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह घटना प्रकासम जिला की है और इस मामले में एक 20 वर्षीय कॉलेज की छात्रा को एक छोटी जाति के लड़के के साथ संबंध की वजह से उसी के पिता ने मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में मिली खबरों की माने तो लड़की के रिश्ते को लेकर उसके पिता की आए दिन उससे बहस हुआ करती थी और वह आए दिन अपने प्रेमी से मिला करती थी. ऐसे में एक दिन बात इतनी बढ़ गई कि आगबबूला होकर लड़की के पिता ने कथिततौर पर बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दी.

अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं, इस मामले में लड़की के पिता को पकड़ लिया गया है और जेल में बंद कर दिया गया है. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि 'पुलिस को सबसे पहले इसकी सूचना कोठापलेम वीआरओ येलमानंदा राव से मिली.इसके बाद हमने आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है."

आप सभी को बता दें कि लड़की के पिता को शक था कि वह अपने क्लासमेट के साथ भागने का प्लान बना रही थी और गुस्से में उसने उसका गला घोंट दिया और वह चाहते थे कि उनकी नाक ना कटे. वहीं आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की कथित तौर पर जिस युवक के साथ रिश्ते में थी, वह एक छोटी जाति से है और यह बात उसके पिता को खल गई जिसके चलते उन्होंने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मृतक लड़की के पिता ने सब कुछ मान लिया है और वह इस समय जेल में है.

मामूली विवाद के बाद नाबालिकों के सर चढ़ा खून, दोस्त को उतारा मौत के घाट

युवक को घर से उठाकर ले गए बदमाश और फिर....

मध्यप्रदेश के मुरैना में पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा