रेलवे ट्रेक पर आया प्रेमी जोड़ा और फिर यूं समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला

रायगढ़ : शहर के समीप रेलवे ट्रेक पर मालगाड़ी के सामने कूदकर प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली है। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक ने 4 घंटे बाद अस्पताल में वेंटिलेटर पर दम तोड़ा। अभी तक जोड़ों की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि महिला को आसपास के लोग सोनूमुड़ा क्षेत्र के होने की जानकारी बता रहे है। शहर में इससे पहले भी इस तरह की वारदातें सामने आ चुकी है जब इस तरह ट्रेन के आमने आकर लोगों ने आत्महत्या कर की हो.

यूपी के जौनपुर में फिर चली लापरवाही की गोली, अब बारह साल का बच्चा बना निशाना

लोगों ने समझाया पर नहीं समझे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह लगभग दस बजे रेलवे ट्रैक की तरफ जाते एक युवती और युवक को आपस में लड़ते देखा था। युवती झगड़कर बिलासपुर रूट पर आगे पैदल चले जा रही थी। युवक उसे मनाने की कोशिश कर रहा था। बताया जा रहा है की लोगों ने उन्हें पटरी से दूर जाने के लिए भी कहा था। कुछ देर बाद एक मालगाड़ी गुजरी और उसके टक्कर से दोनों गिरे हुए नजर आए। 

शादी समारोह में फोटोग्राफी करना युवक को पड़ा भारी हो गया ऐसा हादसा

ऐसे हुआ पुरे घटनाक्रम 

जानकारी के अनुसार पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सोनिया नगर के पास अप लाइन में हुए हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना पर रेलवे पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। पूछताछ में लोगों ने बताया कि युवती सोनूमुड़ा की है। हालांकि देर शाम तक युवक-युवती का कोई भी परिचित व्यक्ति अस्पताल या पुलिस के पास नहीं पहुंचा। घायल युवक को सुबह 11 से शाम 5 बजे तक वेंटिलेटर पर रखा गया था। अंत में युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हरियाणा के रोहतक में अंधाधुंध गोलियां मारकर किसान की ह्त्या

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

Most Popular

- Sponsored Advert -