शादी समारोह में फोटोग्राफी करना युवक को पड़ा भारी हो गया ऐसा हादसा

पटना : जिले के समीप फुलवारी क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक विवाह समारोह के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक फोटोग्राफर की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि ब्रह्मपुर गांव के युवक की बारात करोड़ीचक गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां आई थी। बारातियों के मनोरंजन के लिए आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था।

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्केस्ट्रा के बीच ही कुछ लोग खुशी में फायरिंग करने लगे। इसी क्रम में एक गोली वीडियोग्राफी कर रहे युवक को जा लगी। घायल अवस्था में उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक ने शनिवार को बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

अब तक कई लोगों की हुई मौत  

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार की रात सहरसा जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में भी विवाह समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के बीच की गई हर्ष फायरिंग में एक नर्तकी की मौत हो गई। वही इससे पहले भी शहर में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है. जिसमें शादियों में हवाई फायर के कारण कई लोग अपनी जान गवा चुके है.

पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -