मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

हॉलीवुड की 'एलियन', 'एंपायर' और 'ऑन अवर ओन' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता जसी स्मोलेट को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. आपको बता दें कई फिल्मों के अलावा जसी स्मोलेट टीवी शो में अपनी एक्टिंग से लाखों दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. सूत्रों की माने तो अभिनेता जसी स्मोलेट पर हेट क्राइम करने का आरोप लगा.

जी हाँ... विदेशी मीडिया द्वारा प्राप्त जानकारी की मानें तो अभिनेता सी स्मोलेट ने खुद को मशहूर करने के लिए और अपनी सैलरी को और ज्यादा बढ़वाने के लिए खुद पर नस्लभेद हमला करवाया. ये घटना पिछले महीने की बताई जा रही है जब दो संदिग्धों ने 36 साल के एक्टर पर उस समय हमला कर दिया जब वह शिकागो के एक शहर में थे. रिपोर्ट्स की माने तो अभिनेता पर शिकागो में दो संदिग्ध ने केमिकल फेंका था और इतना ही नहीं बल्कि रस्सी से उनका गला दबाने की कोशिश भी की थी.

जानकारी के मुताबिक हमले के बाद हमलवारों ने जसी स्मोलेट से साथ मारपीट भी की थी. इस बात को गुजरे हुए एक महीना हो गया है और अब शिकागो पुलिस ने खुलासा किया है कि यह हमला जसी स्मोलेट पर हुआ नहीं बल्कि उन्हें खुद अपने ऊपर करवाया. एक्टर ने इस काम के लिए अपने दो और भाइयों को शामिल किया था. उनोने इसलिए किया था ताकि लोग उन्हें और अच्छे से जान सकें और टीवी शो एंपायर में उनकी सैलरी बढ़ जाए. अभिनेता ने इस काम के लिए अपने भाइयों को 3,500 डॉलर भी दिए थे. आपको बता दें अभिनेता जसी स्मोलेट गे हैैं.

अपने किरदार में इस तरह ढल गया ये अभिनेता कि हो गई मौत, फिर जीता ऑस्कर

जेठानी सोफी की बर्थडे पार्टी में प्रियंका ने मचा दी धूम, देखें वीडियो

मशहूर अमेरिकी संगीतकार पीटर टॉर्क ने दुनिया को कहा अलविदा

Most Popular

- Sponsored Advert -