यूपी के जौनपुर में फिर चली लापरवाही की गोली, अब बारह साल का बच्चा बना निशाना

जौनपुर : शहर के समीप एक गांव में एक बारह साल के किशोर की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। अपने दोस्तों के साथ किशोर एक विवाह भोज से लौट रहा था तभी उसके साथ यह घटना हुई। बता दें शहर में लगातार बढ़ रही ऐसी वारदातों के बाद शहर के लोगों में अब भय का माहौल है. 

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

सीने में जा लगी गोली  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के पतरही निवासी व्यक्ति के घर गुरुवार को विवाद का भोज आयोजित हुआ था। यहां पर भोज खाने के लिए बच्चा अपने पांच दोस्तों के साथ गया था। भोज खा कर लौटते वक्त उसके दोस्त रास्ते में बच्चे को रोक कर शौच करने खेत में चले गए। बच्चे बीच रास्ते में खड़ा होकर दोस्तों का इंतजार करने लगा। इसी दौरान किसी ने उसके सीने में गोली मार दी। 

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकरी के अनुसार गोली लगने से बच्चा जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा। उसके दोस्त आनन फानन में उसे घर लेकर गए। घर से परिजन उसे अस्पताल ले जाने का इंतजाम कर रहे थे। इसी बीच उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार सुबह दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। साथ ही पुलिस कातिल की तलाश कर रही है।

पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -