हरियाणा के रोहतक में अंधाधुंध गोलियां मारकर किसान की ह्त्या

Feb 23 2019 03:49 PM
हरियाणा के रोहतक में अंधाधुंध गोलियां मारकर किसान की ह्त्या

रोहतक : शहर में घर में घुसकर किसान को पांच गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया गया, वहीं बगल के कमरे में सो रही पत्नी को इसकी भनक तक नहीं लगी। मामला रोहतक जिले के लाखनमाजरा के गांव चांदी का है। घर के बरामदे में सो रहे किसान की दो हथियारों से पांच गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह मृतक की पत्नी जब पति को उठाने आई तो नजारा देखगर दंग रह गई। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 

एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही आरोपी और युवक पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बड़ा सवाल है कि पांच गोलियां चलने पर भी बगल के कमरे में सो रही पत्नी और पड़ोसियों को भनक तक नहीं लगी। भाई ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा भाई खेतीबाड़ी करता था। युवक की शादी 12 साल पहले झारखंड की युवती से हुई थी। इनके दो लड़के हैं।

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

पुरानी रंजिश में हुई ह्त्या 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब सात बजे पड़ोसी ने फोन पर उसे बताया कि युवक की हत्या हो गई है। घर आया तो बरामदे में चारपाई पर युवक का शव पड़ा था। गुलाब ने गांव के ही युवक और अन्य युवक पर पुरानी रंजिश में हत्या का शक जताया है। लाखनमाजरा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मृतक की छाती-पेट पर गोली लगने के निशान हैं और पुलिस ने मौके से पांच खोल बरामद किए हैं।

पत्नी ने पूछा पति से मोबाइल का पासवर्ड, नहीं बताया तो जला दिया ज़िंदा

शादी में कुर्सी को लेकर हुई कहासुनी और चला दिए चाकू

पढ़ाने के बहाने 14 साल की लड़की को साथ ले आया युवक और करता रहा बलात्कार