एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा
एक रात में 42 बार किया ऐसा गंदा काम कि चली गई जान, जांच में हुआ भयानक खुलासा
Share:

हाल ही में आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. वैसे यह मामला थोड़ा पुराना है लेकिन इस मामले को युवाओं को सतर्क करने के लिए फिर से एक बार प्रकाश में लाया गया है. इस मामले में हस्थमैथुन के बारे में मामला सामने आया है. वैसे तो हस्तमैथुन करना एक प्राकृतिक क्रिया के होने के साथ-साथ शारीरिक संतुष्टि भी देता है. कई लोग घर में अकेले रहने पर और उत्तेजना के बढ़ने पर हस्थमैथुन करते हैं.

ऐसे में हस्तमैथुन किसी की मौत का कारण भी बन सकता है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जो हुआ है वह सुनने के बाद सभी हैरान रह गये. मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला ब्राजील का है जहाँ एक व्यक्ति ने एक ही रात में 42 बार हस्थमैथुन किया और इससे उसकी मौत हो गई. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला ब्राजील के रूबिटो कस्बे का है. जहाँ रहने वाले एक युवक की हस्थमैथुन करने के कारण जान चली गयी. इस मामले में बताया गया कि 16 वर्षीय किशोर ने रातभर लगातार 42 बार से भी अधिक हस्तमैथुन किया जिसकी वजह से उसका रक्तचाप बिगड गया और अधिक उत्तेजना के कारण उसके जरूरी अंगों ने काम करना बंद कर दिया जिससे उसकी स्थिति बिगड़ गई.

जिसके बाद उसकी जान चली गयी. वहीं इस मामले में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो किशोर के दोस्तों ने बताया कि वह कई बार हस्तमैथुन करते हुए वेबकैम पर वीडियो भी शेयर करता था और किशोर के कमरे से बहुत सारी पोर्न मैगजीन मिली हैं. इसी के साथ पुलिस को उसके निजी कंप्यूटर से भी काफी अश्लील तस्वीरें और फिल्में भी मिली हैं और उन्होंने युवाओं से हस्तमैथुन ना करने के लिए कहा.

गन्ने के खेत में दोस्त को रखवाली के लिए खड़ा कर संबंध बनाने में मशगूल थे कपल और फिर...

प्रेमिका की बेटी को देखकर बहकी प्रेमी की नियत, कर डाला गंदा काम...

चिकन के लिए हुआ कपल में झगड़ा और फिर काट दिया गला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -