गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर किया सुसाइड, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप
गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर किया सुसाइड, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

इंदौर/ब्यूरो। चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी महिला मित्र के यहां खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया। महिला मित्र उसे अस्पताल लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। यहां ड्राइवर के परिजनों ने महिला मित्र पर हत्या का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी के मुताबिक विदुर नगर में रहने वाली सुनंदा गौंड ने बताया था कि उसका दोस्त राहुल (26) पिता मनोहर सैनी निवासी नंदन नगर ने खुद को कहासुनी के बाद पैर में चाकू मार लिया था। 

आपको बता दे की सुनंदा अपने मकान मालिक सुभाष के साथ उसे अस्पताल ले गई। यहां देर रात राहुल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। राहुल पेशे से ड्राइवर था, जो मिनी ट्रक चलाता था। महिला सुनंदा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मजदूरी का काम करती है। बुधवार को उसे 1 हजार रुपये मिले थे। जिसमें मकान मालिक सुभाष को उसे किराया देना था। रात में उसने किराया दिया तो राहुल इस बात पर उससे झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसने सब्जी काटने का चाकू उठा लिया और खुद के पैर पर मार लिया। बाद में घबराकर सुनंदा उसे अस्पताल लेकर पहुंची।
 
पिता मनोहर और रिश्तेदार ने बातचीत में बताया कि राहुल चार दिन पहले ऑटो रिक्शा में काम करवाने का कहकर गाड़ी ले गया था। एक दिन पहले पिता मनोहर ने उससे बात की तो उसने बताया था कि वह उज्जैन में अपनी गाड़ी खाली करवा रहा है। वही रिक्शा गैरेज पर खड़ी है। इधर रात में 11 बजे पुलिस पता ढूंढते हुए घर आई। जहां जानकारी लगी कि चाकू बाजी में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पिता से सुनंदा के बारे में पूछा उन्होंने बताया कि वह उसे नहीं पहचानते। मनोहर के मुताबिक उनके सबसे छोटे बेटे जितेंद्र की भी एक साल पहले हत्या हो चुकी है। वहीं सबसे बड़े बेटे दीपक की भी काम के दौरान करंट लगने से मौत हो गई थी। राहुल उनका मंझला बेटा था।

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

300 करोड़ की लागत से बना डैम टूटने की कगार पर

हर घर तिरंगा अभियान को मिल रहे समर्थन से खुश हुए PM मोदी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -