'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा में मुहर्रम जुलूस के चलते भड़काऊ नारे लगाने की घटना सामने आई है। बुधवार रात ताजियों को विसर्जन करने के लिए ले जाते वक़्त की यह घटना है। सोशल मीडिया पर अब इस नारेबाजी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ में उपस्थित कुछ लोग 'सर तन से जुदा' नारे लगा रहे हैं। भीड़ में वृद्ध और युवा भी सम्मिलित थे। अब पुलिस इस वायरल वीडियो की तहकीकात कर रही है तथा पहचान के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है। 

कहा जा रहा है कि खंडवा शहर के जलेबी चौक क्षेत्र का यह वीडियो है। देर रात जब ताजियों का चल कार्यक्रम विसर्जन के लिए जा रहा था, उसी के चलते जलेबी चौक के पास कुछ युवाओं ने नारेबाजी आरम्भ कर दी। वीडियो में स्पष्ट सुनाई दे रहा है कि युवाओं की टोली नारेबाजी में बोलती दिखाई दे रही है- 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा...' 

यही नहीं, वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि जिस समय नारेबाजी हो रही है, वहां पुलिस भी उपस्थित है। इसके बाद भी किसी ने नारेबाजी कर रहे युवाओं को रोकने का प्रयास नहीं किया। उसी के चलते किसी ने या वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस घटना को लेकर खंडवा नगर पुलिस अधीक्षक पूनम चंद यादव ने कहा कि एक वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है। जिसकी हम तहकीकात कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है। 

एक-एक कर महिला ने कर डाला पूरे परिवार का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

घर पर फहराने जा रहे हैं राष्ट्रिय ध्वज तो इन बातों का रखे खास ध्यान

दिल्ली के वेगास मॉल में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म को लेकर मचा बवाल, आमिर खान के खिलाफ हुई नारेबाजी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -