संकेत भोसले ने पत्नी सुगंधा मिश्रा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कही ये बड़ी बात
संकेत भोसले ने पत्नी सुगंधा मिश्रा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कही ये बड़ी बात
Share:

जानी मानी मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शादी के पश्चात् यह उनका ससुराल में पहला बर्थडे सेलिब्रेशन है। ऐसे में सुगंधा मिश्रा एवं उनके हस्बैंड संकेत भोसले अपने अंदाज में इस दिन को मना रहे हैं। संकेत ने सुगंधा के साथ एक्सरसाइज करते हुए कुछ तस्वीरें डाली हैं तथा उनके लिए बेहद प्यारा बर्थडे मैसेज लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ????????.???????????????????????? ???????????????????????????? (@drrrsanket)

संकेत भोसले एवं सुगंधा मिश्रा इन तस्वीरों में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में भोसले पुश-अप कर रहे हैं तथा सुगंधा उनके ऊपर बैठकर हंस रही हैं। संकेत ने कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी के डायरेक्टर, मेरी पत्नी को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां। सुगंधा ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उत्तर देते हुए में लिखा- बहुत शुक्रिया डॉक्टर साब।

आपको बता दें कि संकेत भोसले तथा सुगंधा मिश्रा की शादी 26 अप्रैल को जालंधर में हुई थी। कोरोना के कारण उनकी शादी में सिर्फ नजदीकी फ्रेंड्स तथा रिश्तेदार उपस्थित रहे। शादी के पश्चात् सुगंधा ने तस्वीर साझा कर लिखा था- 'और इसी के साथ डॉक्टर संकेत भोसले तुम्हारी जिंदगी, मेरे रूल्स'। शादी के 10 दिन पश्चात् सुगंधा म‍िश्रा पर कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप लगा था तथा उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दायर की गई थी। सुगंधा ने पंजाब के फगवाड़ा में संकेत संग एक रिजॉर्ट में विवाह किया था। उनपर आरोप लगा कि उनकी शादी के कार्यक्रम में प्रतिबंध से अधिक भीड़ जुटी थी। 

आखिर क्यों पवित्र रिश्ता को रित्विक धनजानी ने कहा था अलविदा, अब किया खुलासा

अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को जड़ा तमाचा, वीडियो हुआ वायरल

जब मनीष पॉल के पास किराया देने के भी नहीं थे पैसे, तब इस इंसान ने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -