आखिर क्यों पवित्र रिश्ता को रित्विक धनजानी ने कहा था अलविदा, अब किया खुलासा
आखिर क्यों पवित्र रिश्ता को रित्विक धनजानी ने कहा था अलविदा, अब किया खुलासा
Share:

टीवी इंडस्‍ट्री के चर्चित सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में नजर आ चुके रित्विक धनजानी आए दिन अपने निजी जीवन से लेकर करियर तक के बारे में बातें करते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि ''रिलेशनशिप में आपकी खुशी की बागडोर आपके हाथों में होनी चाहिए। आजकल लोगों के लिए दूर जाना आसान हो गया है, क्योंकि उनके पास कई विकल्प हैं।'' हाल ही में रित्विक धनजानी ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में यह सब बातें की। इस दौरान ही उन्होंने पवित्र रिश्ता को छोड़ने के बारे में भी बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by rithvik D (@rithvik_d)

उन्होंने कहा- ''पवित्र रिश्ता में ढ़ाई साल तक काम करने के बाद ये एहसास हुआ, अगर मैं कभी एक और डेली सोप का हिस्सा बनता हूं, तो मुझे इसे उतना ही प्यार करना होगा, जितना मैंने इसे दिया । इसलिए मैंने अपने लाइफ में कुछ और करने की राह चुना। '' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा- ''आज कल यंगेस्ट खोई हुई कला को देखते हुए रिश्तों को तोड़ने से ज्यादा उन्हें सुधारने में विश्वास करते हैं। मेरा मानना ​​है कि एडजस्टमेंट जीवन का हिस्सा है। आजकल लोगों के लिए दूर जाना आसान हो गया है, क्योंकि उनके पास कई विकल्प हैं। हालांकि पहले हमें सिखाया जाता था कि अगर शीशा टूट जाए तो उसे ठीक करना होता है, फेंकना नहीं। मैं उस पुरानी विचारधारा से ताल्लुक रखता हूं।''

आज आप रित्विक को शो सुपर डांसर 4 में बतौर होस्ट देखते होंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों रित्विक अपने ब्रेकअप को लेकर भी चर्चाओं में छाये हुए थे।

अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी को जड़ा तमाचा, वीडियो हुआ वायरल

जब मनीष पॉल के पास किराया देने के भी नहीं थे पैसे, तब इस इंसान ने दिया साथ

इस तरह से दूर करें इंटरव्यू को लेकर अपना डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -