जब मनीष पॉल के पास किराया देने के भी नहीं थे पैसे, तब इस इंसान ने दिया साथ
जब मनीष पॉल के पास किराया देने के भी नहीं थे पैसे, तब इस इंसान ने दिया साथ
Share:

टीवी एंकर और एक्टर मनीष पॉल को उनके अभिनय के अलावा एंकरिंग के लिए जाना जाता है। मनीष के पास गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर है और वह कमाल की एंकरिंग करते हैं। वैसे तो मनीष पॉल हमेशा खुश रहने वाले सेलिब्रिटीज में गिने जाते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान मनीष ने अपनी लाइफ जर्नी, तंगहाली और अपनी वाइफ संयुक्ता के बारें में बातें कीं उन्होंने इस इंटरव्यू में अपनी पत्नी की तारीफ कहते हुए कहा कि ''जब मेरे पास कुछ भी नहीं था, तब मेरी वाइफ संयुक्ता ने मेरा साथ दिया। मेरे घर को संभाला।'' आप सभी को बता दें कि मनीष और संयुक्‍ता बचपन के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों स्‍कूल के दिनों से एक दूजे के करीब आ गए थे और दोनों की शादी साल 2006 में हुई थी। आज दोनों के एक बेटी और एक बेटा है और आज दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

आप देख सकते हैं 'ह्यूमन्‍स ऑफ बॉम्‍बे' की इंस्टाग्राम पोस्ट में मनीष पॉल ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत कुछ लिखा है। पोस्ट में मनीष पॉल ने लिखा है कि ''जब मैं मुबंई आया था, मेरे पास कुछ नहीं था। मेरा दिन बड़ी मुश्किल से गुजरता था। उस समय में संयुक्ता मेरे साथ थी। संयुक्ता चट्टान की तरह उनके पीछे खड़ी रही और उन्होंने कभी शिकायत नहीं की। जब मैंने संघर्ष किया, संयुक्ता ने मेरा समर्थन किया। अंत में, 2006 में, मुझे एक आरजे के तौर फुल टाइम जॉब मिली। जॉब मिलने के बाद हमने शादी करने का प्लान किया।'' आगे मनीष ने लिखा, ''शादी के कुछ ही दिनों बाद संयुक्‍ता ने भी टीचर की नौकरी शुरू कर दी। हम दोनों बहुत मुश्किल से मिल पाते थे लेकिन तब भी संयुक्ता ने कभी कुछ नहीं कहा। जब चीजें धूमिल दिख रही थीं और मैं घर का किराया भी नहीं दे सकता था, तब भी संयुक्ता ने उन्हें उम्मीद नहीं खोने दी। मेरे पास घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे। लेकिन, संयुक्ता ने सब कुछ संभाल लिया। वह कहती, 'धैर्य रखो- तुम्हें जल्द ही एक अच्छा अवसर मिलेगा।''

वहीँ मनीष ने आगे बताया कि, ''उनकी लाइफ में वो दिन आखिरकार आया ही गया। उन्हें टीवी में एंकरिंग करने का मौका मिला। यहां से उनकी लाइफ पटरी आ गई। उन्हें कई टीवी रियलिटी शो होस्ट करने का मौका मिला, फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे। वह लिखते हैं कि मैं एक ऐसी जगह पर हूं जहां मैं, संयुक्ता और अपने बच्चों के लिए समय निकाल सकता हूं।'' वैसे आज के समय में मनीष बहुत मशहूर एंकर हैं और लोग उनके दीवाने हैं।

प्रशांत नील ने घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म जूनियर एनटीआर के साथ करेंगे काम

महाराष्ट्र में भी हो सकती है लॉकडाउन में ढील, किया जा रहा है विचार

आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -