अचानक नाबालिग के पेट में उठने लगा दर्द हॉस्पिटल लेकर पहुंचे परिजन और फिर..
अचानक नाबालिग के पेट में उठने लगा दर्द हॉस्पिटल लेकर पहुंचे परिजन और फिर..
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला में नाबालिग के साथ दुष्कर्म और फिर उसके गर्भवती होने का केस भी सामने आया है। थाना पसियाना पुलिस ने आरोपी को नामजद कर लिया है लेकिन अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपी की पहचान बंटी के तौर पर हुई है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को कहा है कि उनकी बेटी के पेट में 13 मई के दिन दर्द होना शुरू हुआ। अस्पताल ले जाने पर जब उसका टेस्ट किया गया तो उसके गर्भवती होने का पता चला। पूछने पर नाबालिग ने कहा है कि आरोपी ने उसके साथ चाचा के घर पर बलात्कार किया। बाद में उसने यूनिवर्सिटी की तरफ बहाने से बुलाकर भी हैवानियत की। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है

खन्ना में भी हुई थी हैवानियत :-

बता दें कि पंजाब के ही खन्ना में 5 वर्ष की बच्ची की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने पूरी तरह से सुलझा लिया है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके विरुद्ध पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। घटनाक्रम का खुलासा एसपी प्रज्ञा जैन ने सोमवार को प्रेसवार्ता में किया। उन्होंने बताया कि आरोपी बच्ची के पिता और अन्य प्रवासी लोगों के साथ खेत में मोटर पर खाना बनानेका कार्य करता था । 

आरोपी बार-बार अपने बयान में बदलता जा रहा है। इस पर पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने जब हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने सारा सच बता दिया। आरोपी ने इस बारें में कहा है कि बच्ची खेलते-खेलते उसके पास आ गई थी और गले लग गई थी। जिसके उपरांत दिमाग घूम गया और गलत हरकत करना चाहा। मगर बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके उपरांत उसने बच्ची के गले पर प्रहार किया। हड्डी टूटने की वजह से उसकी मौत हो गई। घबराकर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया।

जींद: युवक ने किया सुसाइड, नोट में लिखी पुलिस के प्रताड़ित करने की बात

विवाहिता को काउंसिलिंग के दौरान दिखाई पिस्तौल, फिर कह डाली ये बात..

बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -