बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला
बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला
Share:

सिवनी: मध्यप्रदेश के सिवनी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक गांव में 3 नाबालिग बच्चों द्वारा आपसी विवाद में 12 वर्षीय लड़के को अपने घर बुलाकर बेरहमी से उसका क़त्ल करने की घटना सामने आई है। पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्त में लेकर बाल अदालत में पेश किया है। सोमवार को बरघाट थाना प्रभारी प्रसन्न शर्मा ने बताया कि घटना रविवार को जिला मुख्यालय से लगभग 28 किलोमीटर दूर बरघाट थाना इलाके के मगरकठा गांव में हुई। उन्होंने बताया कि अपराधी 3 नाबालिग बच्चों ने घटना को पेशेवर मुजरिमों की भांति अंजाम दिया। 

वही एक अपराधी की आयु 16 वर्ष है जबकि 2 अन्य की उम्र 14 व 11 वर्ष है, जो सगे भाई भी हैं। बताया जा रहा है कि, 16 वर्षीय आरोपी मृतक दीपू की बहन के साथ छेड़छाड़ करता था, जिसका दीपू ने पहले भी कई बार विरोध किया था। अफसर ने बताया कि अपराधियों का किसी बात को लेकर दीपांशु उर्फ दीपू भारद्वाज (12) से झगड़ा हुआ था। तत्पश्चात, दीपू के क़त्ल की योजना बनाकर रविवार को तीनों अपराधियों ने सूने घर में उसे बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने पहले तो साइकिल की चैन से दीपू का गला दबाया तथा फिर उसके सिर पर पत्थर पटक दिया, मृतक के जोर से चिल्लाने पर एक अपराधी ने घर में रखे बकरे काटने के चाकू से दीपू के गले में हमला कर दिया जिससे उसकी गर्दन कट गयी। अपराधियों के नाबालिग होने के चलते उनके नाम नहीं बताए जा रहे हैं

शर्मा ने बताया कि क़त्ल के पश्चात् खून बहने पर अपराधियों ने प्लास्टिक की पन्नी में लाश को लपेट दिया। पड़ोसी महिला को घटना की खबर लगने के डर से अपराधी घर के पास एक गिट्टी के ढेर में लाश से भरी बोरी को रखकर वहां से भाग निकले। उन्होंने कहा कि बाद में महिला ने बोरी पर खून के निशान देखकर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों नाबालिग अपराधियों को गिरफ्त में लेकर बाल न्यायालय में पेश किया है। अफसर ने बताया कि सोमवार प्रातः चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के पश्चात् शव परिजनों को सौंप दिया है।

घर में घुसकर महिला को पूर्व किरायदार ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

सरेआम राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

सावरिया सेठ जा रही कार हुई दुर्घटना का शिकार, 3 लोगो की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -