विवाहिता को काउंसिलिंग के दौरान दिखाई पिस्तौल, फिर कह डाली ये बात..
विवाहिता को काउंसिलिंग के दौरान दिखाई पिस्तौल, फिर कह डाली ये बात..
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक में आर्य नगर थाना पुलिस ने एक विवाहिता पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामल भी दर्ज किया गया है। महिला ने कुछ लोगों पर काउंसिलिंग में पिस्तौल दिखाने का इल्जाम भी लगा दिया है। साथ ही दहशत फैलाने के लिए घर के बाहर फायरिंग करने व सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल कर डाला है। पुलिस केस में जांच कर रही है। ऋषि कॉलोनी भगत सिह चौक झज्जर निवासी गगन वर्मा ने बोला  कि बेरी वाली गली नंबर तीन आर्य नगर निवासी आरोपी पारस, मणि व जगदीश वर्मा के खिलाफ कानून कार्रवाई की अपील भी की है ।

पीड़ित का कहना है कि बेटी रेणूका की शादी 9 फरवरी 2020 को अपराधी पारस से हिंदू रिति-रिवाज के साथ की थी। अपराधी मेरी बेटी से दहेज की मांग करते और गलत व्यहवार भी कर रहे है। इस संबंध में रेनूका ने आरोपियों के विरुद्ध पहले ही मुकदमा नंबर 51 महिला थाना में 10 मई 2023 को दर्ज करवाया है। आरोपी ने 27 अप्रैल को काउंसिलिंग में पिस्तौल दिखाकर मेरी बेटी को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज किया गया है।

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि रेणूका को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामल में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई के बाद ही कुछ बोला जा सकता है।

सरेआम राजद कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला

घर में घुसकर महिला को पूर्व किरायदार ने मारी गोली, मौके पर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -