अचानक चलती बस में लग गई भयंकर आग, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान
अचानक चलती बस में लग गई भयंकर आग, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान
Share:

रायगढ़: शुक्रवार की देर शाम छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक चलती हुई लग्जरी बस में खतरनाक आग लग गई। इससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई तथा यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। प्राप्त खबर के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब बस हरिद्वार के लिए निकली थी। बिलाईगढ़ के ग्राम टुंडरी के पास अचानक बस में भीषण आग लग गई। यह आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरी बस धू-धू कर जलने लगी। 

वही यात्रियों ने भी कूदकर अपनी जान बचाई। स्थानीय व्यक्तियों की मदद से सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालने में सहायता करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया। हालांकि तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी। खबर के मुताबिक, बस बसना से हरिद्वार जा रही थी। पुलिस ने बताया, खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर दमकल विभाग के वाहन पहुंचने में कुछ देरी हुई जिसके चलते बस पूरी तरह आग की लपटों से घिर गई। 

भारी गर्मी के चलते आग निरंतर फैलती चली गई तथा इसका धुंआ 5 से 10 किलोमीटर दूर तक देखा जा सकता था। जब तक दमकल विभाग के वाहन पहुंचे तब बस पूरी तरह जलकर राख हो गई थी। स्थानीय लोगों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, इस बस में लगभग 20 यात्री सवार थे तथा जैसे ही यह बस रवाना होकर टुंडरी के पास पहुंची तो इसमें अचानक आग लग गई। यात्री बस के चालक एवं सह चालक ने आग लगने की वजहों के मामले में कोई भी खबर नहीं दी। उनका कहना है कि बस में कोई खराबी नहीं थी मगर ऐसा लगता है कि भारी गर्मी के चलते इंजन में शार्ट सर्किट होने से यह आग लगी है। बहरहाल पूरे मामले की तहकीकात बिलाईगढ़ पुलिस कर रही है।

50 हज़ार के इनामी माफिया विनोद उपाध्याय पर योगी सरकार का एक्शन, अवैध कब्ज़ा ध्वस्त, खाली कराई गई बेशकीमती जमीन

BSNL के 21 अफसरों के खिलाफ केस दर्ज, CBI ने 25 ठिकानों पर मारे थे छापे, भ्रष्टाचार के आरोप

'अहमदाबाद की पिच भूतिया है..', नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-पाक मैच को लेकर ऐसा क्यों बोले अफरीदी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -